श्रीदेवी को लेकर हुए ट्वीट पर अर्जुन ने दिया ट्रोलर को जवाब
श्रीदेवी को लेकर हुए ट्वीट पर अर्जुन ने दिया ट्रोलर को जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को कल मंगलवार की रात सोशल साइट ट्विटर पर वरुण धवन के एक फैन ने उनके और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को टारगेट किया. ऐसे तो बॉलीवुड सेलेब्स किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहते ही हैं और ट्रोलर कुछ भी कहने से नहीं चूकते हैं. इस बार अर्जुन और मलाइका को टारगेट कर लिया गया है. इस पर अर्जुन ने भी करारा जवाब दिया है. आइये आपको बता देते हैं अर्जुन को ट्रोलर ने क्या कहा है. 

ट्रोलर ने उन पर उनके पिता बोनी कपूर की दूसरी पत्नी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी से नफरत करने का आरोप लगाया. अर्जुन ने भी उस ट्विटर यूजर को मुहतोड़ जवाब दिया.

आपको बता दें, कुसुम भूटानी नामक एक ट्विटर यूजर ने अर्जुन को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'आप अपने पिता कि दूसरी पत्नी से नफरत करते हैं क्योंकि उनके कारण वह आपकी मां को छोड़ कर चले गए थे और अब आप अपने से 11 साल बड़ी महिला को डेट कर रहे हैं जिसका एक टीनेजर बेटा भी हैं. यह डबल स्टैंडर्ड क्यों@arjunk26'. वहीं अर्जुन भी इस पर चुप नहीं रहे हैं. 

इस ट्वीट के जवाब में अर्जुन ने ट्वीट किया. 'मैं किसी से नफरत नहीं करता कुसुम, हमने बस एक जरुरी डिस्टेंस बनायीं हुई थी. अगर ऐसा होता तो मैं मुश्किल घड़ी में अपने पिता और जान्हवी, खुशी के साथ खड़ा नहीं होता. किसी के लिए कुछ भी लिखना या उसे जज करना बेहद आसान होता हैं. आप वरुण धवन की फैन हैं इसलिए मैं आपको बता रहा हूं की उसकी तस्वीर अपनी डीपी में इस्तेमाल करते हुए ऐसी निगेटिविटी न फैलाएं'. 

अर्जुन के रिप्लाई के बाद कुसुम भूटानी ने अपना ट्वीट डिलीट करते हुए एक नए ट्वीट के जरिये अर्जुन से माफ़ी मांगी. इसके अलावा वरुण धवन ने भी उन्होंने अपनी तरफ से बातें कहीं थी. 

मलाइका अरोरा ने दिखाई अंडरआर्म्स और हो गई....

IMW Collection : 4थे दिन भी सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म

अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -