आज थिएटर्स में रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म 'Thalaivii'
आज थिएटर्स में रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म 'Thalaivii'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी आज रिलीज हो रही है। इस मूवी की रिलीज की प्रतीक्षा कंगना और उनके प्रशंसक बहुत वक़्त से कर रहे हैं। बता दें कि थलाइवी को कम स्क्रीन्स में ही रिलीज किया जा रहा है। कई मल्टीप्लेक्स थलाइवी के हिंदी वर्जन के लिए अपना दरवाजा नहीं ओपन कर रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र में सभी थिएटर्स बंद हैं तथा शेष प्रदेशों में केवल 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही थिएटर्स ओपन हो रहे हैं।

वही कुछ प्रदेशों में नाइट शोज भी बंद हैं जिसके कारण ये मूवी कुछ मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन्स पर ही रिलीज हो रही है। तो इस अनुसार फिल्म के पहले दिन की कमाई का आप अधिक अनुमान नहीं लगा सकते हैं। हाल ही में जब चेहरे रिलीज हुई थी तो मूवी ने पहले दिन 50 लाख की कमाई की थी। कुछ ट्रे़ड एनालिस्ट का कहना है कि थलाइवी बड़ी मूवी है, मगर कम स्क्रीन्स में रिलीज होने के कारण इसकी कमाई 50 लाख से अधिक नहीं हो पाएगी।

वहीं कुछ ट्रेड एनालिस्ट ने बताया कि इस फिल्म के ट्रेलर को बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है तथा क्योंकि ये दिवंगत जे जयललिता की जिंदगी पर निर्धारित है जिन्हें कई लोग मानते थे इसलिए फिल्म पहले दिन 1 करोड़ तक कमा सकती है। साथ ही फिल्म गणेश चतुर्थी के अवसर पर रिलीज हो रही है। लोग छुट्टी होने के कारण फिल्म देखने जा सकते हैं। बता दें कि थलाइवी तमिल तथा तेलुगू में भी रिलीज हो रही है तथा स्पेशयली तमिल वर्जन में फिल्म को बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो सकती है। खैर अब देखते हैं कि मूवी पहले दिन क्या धूम मचती है।

10 कक्षा में अतुल कुलकर्णी ने पहली बार किया था अभिनय, 'हे राम' ने बदली किस्मत

'थलाइवी' देखकर गदगद हुए कंगना के माता-पिता, बोले- 5वां नेशनल अवार्ड पक्का

इस साल गणेश चतुर्थी नहीं मनाएंगे सलमान खान, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -