इस साल गणेश चतुर्थी नहीं मनाएंगे सलमान खान, ये है वजह
इस साल गणेश चतुर्थी नहीं मनाएंगे सलमान खान, ये है वजह
Share:

सलमान खान एक बेहतरीन अभिनेता हैं और आप सभी जल्द ही उन्हें टाइगर 3 में देखने वाले हैं। इस फिल्म के शूट में इन दिनों सलमान बहुत व्यस्त हैं। इसी के चलते वह इस साल गणेश चतुर्थी का पर्व नहीं मना पाएंगे। जी हाँ, वैसे तो हर साल सलमान और उनका पूरा परिवार गणेश चतुर्थी को धूमधाम से मनाता है लेकिन इस बार सलमान खान परिवार के साथ गणेशोत्सव नहीं मना पाएंगे। मिली जानकारी के तहत सलमान खान शूट में व्यस्त हैं और इसी के चलते वह गणेश चतुर्थी नहीं मना पाएंगे।

आप जानते ही होंगे एक्टर इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं और वह इंटरनेशनल शूट पर हैं। जिसमें कई लोकेशंस शामिल हैं जैसे रूस, तुर्की, ऑस्ट्रिया। इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। एक मशहूर वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि 'सलीम खान और उनका परिवार गणपति बप्पा को डेढ़ दिन के लिए घर पर लाएगा। पर इस बार सलमान खान इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। क्योंकि वो बायो-बबल को नहीं तोड़ सकते हैं।

वे टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ रूस का शेड्यूल पूरा कर चुके हैं। इन दिनों दोनों का तुर्की में शूट चल रहा है। बीते दिनों वह तुर्की के टूरिज्म मिनिस्टर से मिले थे और इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आई थीं जो हम आपको दिखा चुके हैं। वैसे जल्द ही सलमान फिल्म अंतिम में भी दिखाई देने वाले हैं।

निखिल जैन या यश दासगुप्ता, आखिर कौन है नुसरत जहाँ के बच्चे का पिता ?

बच्चे के सामने स्विमिंग पूल में अश्लील हरकते कर रहे थे पुलिस अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल, हुए निलंबित

रजनीकांत की फिल्म 'Annaatthe' का पहला मोशन पोस्टर इस तारीख को होगा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -