'थलाइवी' देखकर गदगद हुए कंगना के माता-पिता, बोले- 5वां नेशनल अवार्ड पक्का

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म को देखने के बाद अभिनेत्री ने अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया साझा की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने माता-पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने ये बताया कि फिल्म देखने के बाद उनकी प्रतिक्रिया क्या थी। फोटो में उनके माता पिता 'वी' फिंगर जेस्चर करते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

कंगना ने फोटो के साथ लिखा कि, 'मम्मी पापा ने थलाइवी फिल्म देखने के बाद कहा, 5वें राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए बधाई।' कंगना ने गुरुवार सुबह तमिलनाडु की दिवंगत सीएम और पूर्व एक्ट्रेस जे. जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म की एक तस्वीर शेयर की, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी। इस तस्वीर के साथ, कंगना ने लिखा कि, 'दो वर्ष पूर्व, मैंने स्क्रीन पर भारत की सबसे प्रतिष्ठित महिलाओं में से एक की भूमिका निभाने के लिए एक यात्रा शुरू की थी। हमारे रास्ते में कई बाधाएं और चुनौतियां थीं, किन्तु मुझे और मेरी टीम ने जो किया वह हमारा काम के प्रति जनून था। इस शुक्रवार, हमारी मूवी आखिरकार अपने दर्शकों तक पहुंच जाएगी, इसे अपने नजदीकी थिएटर में देखें। मैं पहले से ही फिल्म के लिए मिली बेहतरीन समीक्षाओं से अभिभूत हूं।'

 

बता दें कि फिल्म में जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया गया है, जिसमें एक एक्ट्रेस के रूप में उनकी यात्रा को कम आयु में तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ राज्य की सियासत के पाठ्यक्रम को बदलने वाले क्रांतिकारी नेता के उदय के बारे में बताया गया है। फिल्म थलाइवी (Thalaivii) 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

इस साल गणेश चतुर्थी नहीं मनाएंगे सलमान खान, ये है वजह

माँ के बिना खास नहीं अक्षय कुमार का जन्मदिन, एक्टर ने कही यह बात

गिरफ्तारी वारंट जारी होते ही ट्रोल हुईं सबा कमर, लोग बोले- 'जगह जेल में ही है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -