कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली विधानसभा के पैनल ने भेजा समन
कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली विधानसभा के पैनल ने भेजा समन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत को दिल्ली विधानसभा की शांति तथा सद्भाव समिति ने समन जारी किया है। 6 दिसंबर दोपहर 12 बजे तक समिति के समक्ष कंगना को हाजिर होने के लिए बोला गया है। इस समिति के अध्यक्ष आम आदमी पार्टी विधायक राघव चड्ढा हैं। सिख समाज पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण समन जारी किया गया है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के विरुद्ध कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

वही इस मामले में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने मंदिर मार्ग थाने के साइबर सेल में मुकदमा दर्ज कराया था। विधानसभा समिति का कहना है कि सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में कंगना ने अन्नदाताओं के प्रदर्शन को खालिस्तानी आंदोलन बताया था। कंगना ने सिख समुदाय के विरुद्ध आपत्तिजनक तथा छवि को धूमिल करने वाली भाषा का उपयोग किया था। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंक समिति की शिकायत के मुताबिक, सिख समुदाय की भावनाओं को दुखी करने के लिए जानबूझकर ऐसे पोस्ट किए गए। तत्पश्चात, उन्हें साझा भी किया गया।

आपको बता दें कि बीते कई माहों से कंगना अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। महात्मा गांधी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी पर उनके विरुद्ध सोशल मीडिया पर यूजर्स ने गुस्सा उतारा था। महात्मा गांधी के अहिंसा के मंत्र का मजाक बनाते हुए कंगना ने बोला था कि एक और गाल आगे करने से स्वतंत्रता नहीं, भीख मिलती है। कंगना ने टिप्पणी की थी कि सुभाषचंद्र बोस तथा भगत सिंह को महात्मा गांधी का साथ नहीं प्राप्त हुआ था।

फिल्म रिलीज से पहले अहान-तारा ने की गंगा आरती, घाट पर उमड़ी लोगों की भारी भीड़

'सत्यमेव जयते 2' रिलीज होते ही ट्विटर पर लगी यूजर्स के रिएक्शन्स की बाढ़

5 साल बाद आलिया भट्ट से मिलकर जोर-जोर से रोने लगी ये लड़की, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -