5 साल बाद आलिया भट्ट से मिलकर जोर-जोर से रोने लगी ये लड़की, इंटरनेट पर छाया VIDEO
5 साल बाद आलिया भट्ट से मिलकर जोर-जोर से रोने लगी ये लड़की, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के प्रशंसकों की कमी नहीं है। प्रशंसक अपने फेवरेट सितारों के एक दीदार के लिए सात समंदर तक पार कर लेते हैं। ऐसे में यदि कोई सितारा अचानक प्रशंसक को नजर आ जाए, तो समझ सकते हैं उसकी खुशी का लेवल क्या होगा। हाल ही में दिल्ली के एक कॉन्सर्ट में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। यहां एक लड़की अपनी पसंदीदा स्टार आल‍िया भट्ट को देखकर रो पड़ीं तथा इसके पश्चात् जो हुआ, उसकी प्रशंसा सोशल मीड‍िया पर देखी जा सकती है।

आल‍िया अपने सह-कलाकार रणवीर सिंह के साथ दिल्ली में एपी ढिल्लों के एक कॉन्सर्ट में पहुंची थीं। अचानक एक प्रशंसक की नजर आल‍िया पर पड़ी और वह खुशी से उछल पड़ी। आल‍िया ने भी अपनी प्रशंसक को देखा तथा हाथ हिलाते हुए उसे हाय बोला। तत्पश्चात, प्रशंसक ने आल‍िया से कहा कि वे 2014 में उनसे मिली थीं। इसपर आल‍िया ने भी इशारों में बताया कि उन्हें अपनी प्रशंसक का चेहरा याद है।

वही आल‍िया की इस बात ने प्रशंसक की खुशी दुगनी कर दी। उसकी आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़ते हैं। अपनी प्रशंसक को रोता देख आल‍िया दूर से ही उन्हें बोलती हैं- रोना मत, रोना मत... फैन की दीवानगी तो समझ आती है, लेकिन आल‍िया की प्रतिक्रिया देख लगता है उन्हें भी अपने प्रशंसकों से खास लगाव है। पांच वर्ष पश्चात् हुए इस मुलाकात में भी आल‍िया को अपनी प्रशंसक का चेहरा याद होना, बड़ी बात है। आल‍िया के इस वीड‍ियो को सोशल मीड‍िया पर जमकर पसंद किया जा रहा है। प्रशंसकों ने उनके स्वीट जेस्चर की प्रशंसा की है।

'अतरंगी रे' का ट्रेलर शेयर करने में अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती, लोगों सुना रहे खरी-खोटी

रॉयल वेडिंग से पहले ये बड़ा काम करेंगे विक्की-कैटरीना

जल्द रिलीज होगा शेखर रवजियानी का पहला नॉन फिल्मी सॉन्ग, बताया क्यों रखा नाम ‘रंग’?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -