'सत्यमेव जयते 2' रिलीज होते ही ट्विटर पर लगी यूजर्स के रिएक्शन्स की बाढ़
'सत्यमेव जयते 2' रिलीज होते ही ट्विटर पर लगी यूजर्स के रिएक्शन्स की बाढ़
Share:

बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस मूवी को लेकर काफी वक़्त से बज बना हुआ था। मूवी का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तब जॉन अब्राहम ने सबको हैरान कर दिया था, कारण था उनका ट्रिपल किरदार। जॉन इस मूवी में बेहतरीन एक्शन करते दिखाई दिए ही थे साथ ही साथ उनके एक साथ तीन भूमिका को देखने के लिए लोग बेताब थे। अब ये मूवी सिनेमाघरों में आ गई है तथा मूवी देखने के पश्चात् ऑडियंस की ट्विटर पर प्रतिक्रिया आना भी आरम्भ हो गई है।

जॉन की मूवी को देखने के पश्चात् उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे। वहीं कुछ लोग इसे ओवर द टॉप भी बता रहे हैं मगर अधिकांश लोगों को जॉन का एक्शन अवतार पसंद आ रहा है। मूवी क्रिटिक तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, "मास एंटरटेनर, सत्यमेव जयते 2 मास के लिए लिखी गयी स्टोरी है। मिलाप जावेरी ने मनमोहन देसाई, प्रकाश मेहरा तथा राकेश रोशन की फिल्मों को ट्रिब्यूट दिया है तथा एक सफल मसाला एंटरटेनर बनाया है। उन्होंने इस मूवी को साढ़े तीन स्टार दिए हैं।

वही ऐसे ही मनोज कुमार नाम के शख्स ने मिलाप जावेरी के कमेंट में लिखा है, "सफलता की हैट-ट्रिक आपके लिए तैयार है। मिलाप जावेरी भाई। उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा इतिहास गवाह है, मुश्किलों से ही क्रिटिक का रिव्यु मायने रखता है जब पब्लिक की प्रशंसा खेल में सम्मिलित हो जाएं। अंतिम और सत्यमेव जयते 2 की तरह का मास सिनेमा क्रिटिक्स से ऊपर है। ऐसा नहीं कि सभी को ये मूवी पसंद आ रही है कुछ लोगों को ये मूवी कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। मोनिका रावल लिखती हैं, "मैं सत्यमेव जयते 2 देख रही हूं, जहां देखो बस जॉन अब्राहम ही नजर आ रहे हैं, थोड़ा अधिक हो गया…

5 साल बाद आलिया भट्ट से मिलकर जोर-जोर से रोने लगी ये लड़की, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'अतरंगी रे' का ट्रेलर शेयर करने में अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती, लोगों सुना रहे खरी-खोटी

रॉयल वेडिंग से पहले ये बड़ा काम करेंगे विक्की-कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -