फिल्म रिलीज से पहले अहान-तारा ने की गंगा आरती, घाट पर उमड़ी लोगों की भारी भीड़
फिल्म रिलीज से पहले अहान-तारा ने की गंगा आरती, घाट पर उमड़ी लोगों की भारी भीड़
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फ़िल्मकार साजिद नाडियाडवाला की मचअवेटेड मूवी तड़प 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में लॉन्च हो रही है। फिल्म थियेटर्स में आए इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट जोर शोर से प्रमोशन करने में व्यस्त है। इसी संबंध में फिल्म की लीड जोड़ी तारा सुतारिया एवं अहान शेट्टी वाराणसी गए। वहां स्टार्स ने गंगा आरती की।

वही अहान शेट्टी एवं तारा सुतारिया ने अपनी मूवी के लिए आशीर्वाद लेने के लिए 24 नवंबर को वाराणसी का दौरा किया। गंगा आरती करते हुए लीड जोड़ी की फोटोज सामने आई हैं। अहान एवं तारा इस मूवी के लिए बहुत उत्साहित हैं। मेकर्स ने पवित्र शहर में एक खास गंगा आरती का आयोजन करके सिटी प्रोमोशन्स का आरम्भ किया है। इस मौके पर, अहान और तारा सहित बाकी कलाकारों ने गंगा आरती में हिस्सा लिया, लोकल मीडिया के साथ चर्चा की तथा लोकप्रिय कृष्णा पान हाउस का भी दौरा किया। 

वही न्यूकमर अहान शेट्टी के लिए ये मूवी काफी स्पेशल है। ये उनकी पहली फिल्म है। तड़प के साथ वे बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। अपनी पहली मूवी के लिए आरती करके और आशीर्वाद लेते हुए काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे थे। अहान एवं तारा को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ देखने मिली। वहां उपस्थित लोग वाराणसी में स्टार्स का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान अहान और तारा दोनों ट्रेडिशनल लुक में पहुंचे थे।

5 साल बाद आलिया भट्ट से मिलकर जोर-जोर से रोने लगी ये लड़की, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'अतरंगी रे' का ट्रेलर शेयर करने में अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती, लोगों सुना रहे खरी-खोटी

रॉयल वेडिंग से पहले ये बड़ा काम करेंगे विक्की-कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -