जय प्रकाश नारायण बने अनुपम खेर, इमरजेंसी से रिलीज हुआ उनका लुक
जय प्रकाश नारायण बने अनुपम खेर, इमरजेंसी से रिलीज हुआ उनका लुक
Share:

कंगना रनौत इन दिनों अपनी नयी फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में है। आपको पता हो कुछ दिनों पहले फिल्म से कंगना का लुक सामने आया था जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं अब फिल्म से अनुपम खेर का लुक रिलीज हो गया है। आप सभी देख सकते हैं कंगना ने अनुपम खेर का पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में अनुपम, जय प्रकाश नारायण का किरदार निभा रहे हैं।

कंगना ने पोस्टर शेयर कर लिखा, ''जहां अंधेरा होता है वहां होता है प्रकाश, अगर इंदिरा हैं तो वहां जय प्रकाश भी हैं। अनुपम खेर को प्रेजेंट करते हैं बतौर जय प्रकाश नारायण।'' दूसरी तरफ कंगना के पोस्ट पर अनुपम खेर ने कमेंट भी किया है। जी दरसल अनुपम खेर ने लिखा, 'थैंक्यू मुझे इतना शानदार जय प्रकाश नारायण का रोल ऑफर करने के लिए। जय हो।''

 

दूसरी तरफ अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर कर लिखा, ''खुश और गर्व में हूं ऐसे शख्स का किरदार निभाने के लिए जो बिना डर के सवाल पूछता था, जय प्रकाश नारायण। कंगना रनौत स्टारर और डायरेटेड फिल्म इमरजेंसी में।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कंगना इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कर रही हैं। अनुपम के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार द कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे जो बेहतरीन फिल्म रही थी।

आज कहाँ है वीराना की खूबसूरत चुड़ैल, दाऊद इब्राहिम करता था परेशान

VIDEO: विजय ने किया अनन्या को Kiss, गुस्से में स्टेज छोड़कर जाने लगे रणवीर सिंह तो...

भारत की 15वीं राष्ट्रपति बनी द्रौपदी मुर्मू, कंगना से लेकर चिरंजीवी तक ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -