कंगना ने बताया सोशल मीडिया पर ना होने का कारण, कहा- लोग फायदा उठाते हैं...'

कंगना ने बताया सोशल मीडिया पर ना होने का कारण, कहा- लोग फायदा उठाते हैं...'

अदाकारा कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव पाई जाती है और वो हर मुद्दे पर अपनी राय प्रमुखता से रखती हुईं नजर आती हैं. हालांकि कंगना रनौत इसके उलट हैं और वो सोशल मी़डिया से फ़िलहाल गायब हैं. उनकी टीम और मैनेजर ही वीडियो और फोटोज पोस्ट साझा किया करते हैं. लेकिन अब कंगना ने इस बात का खुलासा किया है कि वो सोशल मीडिया से गायब क्यों हैं.

हाल ही में एक खास बातचीत में बताया कि, 'मैं उन चीजों के बारे में बहुत जागरूक हूं जो कि मेरे आसपास चल रही हैं और सोशल मीडिया पर किसी भी चीज का समाधान खोजने में समय मैं नहीं लगाना चाहती हूं. क्योंकि सोशल मीडिया से वो सब कुछ मिल नहीं सकता. है और मेरी बहन रंगोली को लगता है कि यहां पर बहुत कुछ अच्छा काम है, लेकिन वो इस बारे में बात नहीं करती है. इसलिए, लोग मेरी सोशल मीडिया से अनुपस्थिति का फायदा भी अक्सर उठाते रहते हैं.'

अदाकारा कंगना ने इसके बारे में विस्तार से बात की और इस दौरान कहा कि उन्हें यह मजेदार लगता है कि उनकी बहन ऑनलाइन वीडियो पोस्ट और रिकॉर्ड करती हैं और उन्होंने बताया कि, "मैं किसी ऐसी चीज पर इतना समय नहीं लगा सकती हूँ जो कोई मुद्दे से डील ना कर सके. रंगोली कहती हैं कि सोशल मीडिया पर लोगों ने मेरी अनुपस्थिति का फायदा खूब उठाया है.'वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो काफी जल्द कंगना की राजकुमार के साथ फिल्म मेंटल है क्या रिलीज की जाएगी. 

ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका पहुंची पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोग बोले-इन्हें सर पर मत उठाओ

मेकर्स ने रिलीज़ किया 'मदारी' का मेकिंग वीडियो

अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाएंगे ऋषि कपूर, इस दिन आएंगे भारत

आदित्य संग डिनर पर ट्रोल हुईं थी दिशा, अब कहा- इसमें क्या...'