आदित्य संग डिनर पर ट्रोल हुईं थी दिशा, अब कहा- इसमें क्या...'
आदित्य संग डिनर पर ट्रोल हुईं थी दिशा, अब कहा- इसमें क्या...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी बीते दिनों शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के साथ डिनर पर गई थीं. लेकिन इस दौरान दिशा के साथ उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ कहीं नजर नहीं आए थे और इसके बाद टाइगर के ना होने पर दिशा-आदित्य का डिनर पर जाना लोगों को पसंद नहीं आया. बता दें च इस दौरान टाइगर के बिना आदित्य संग आउटिंग पर जाने को लेकर लोगों ने दिशा पर सवाल भी उठाए थे और उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया था. हलांकि अब दिशा ने इस पर करारा जवाब दी डाला है. 

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में दिशा पाटनी ने कहा कि, 'आप दोस्तों के साथ डिनर और लंच पर जाते हो, इसमें गलत क्या है? हर किसी के दोस्त होते हैं मेल और फीमेल. उनके मुताबिक़, आप जेंडर देखकर अपने दोस्त नहीं चुनते हो.

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, 'मुझे केवल महिलाओं से दोस्ती करने की जरूरत नहीं है और मैं ऐसे प्रोफेशन में हूं जहां हर बात के लिए मुझे जज किया ही जाएगा. साथ ही अगर लोग मुझे गलत समझते हैं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है और मैं अपने काम पर फोकस करूंगी.' दिशा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे हाल ही में फिल्म भारत में नजर आई है और इस फिल्म से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी है. 

 

राजकुमार-जान्हवी ने शुरू की अपनी हॉरर कॉमेडी की शूटिंग

छुट्टियों में भी पसीना बहाने से पीछे नहीं हटती बेबो, वायरल किया वीडियो

'टिप टिप बरसा पानी' में अब अक्षय के साथ दिखेंगी ये एक्ट्रेस, होगा रिक्रिएट

गेम ओवर : तापसी को बड़ा झटका, कल रिलीज हुईं फिल्म लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -