अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाएंगे ऋषि कपूर, इस दिन आएंगे भारत
अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाएंगे ऋषि कपूर, इस दिन आएंगे भारत
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के कैंसर फ्री होने की जानकारी मिली थी. न्यू यॉर्क में इलाज के दौरान फिल्म फेटर्निटी के कई लोग ऋषि से मिलने पहुंचे. ऋषि को इस बात का डर रहता था कि क्या कभी वो भारत लौटेंगे और क्या उन्हें फिर से पहले की तरह काम मिलेगा. ऋषि के फैंस उनके काम पर लौटने की काफी उम्मीद कर रहे हैं और चाहते हैं उन्हें फिल्मों में काम मिले. बता दें, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज न्यू यॉर्क में मुझे आठ महीने हो गए है. क्या मैं कभी घर लौटूंगा ?'. 

इसके अलावा मिली जानकारी के अनुसार ऋषि जल्द भारत लौटेंगे और परिवार के साथ अपना 67वां जन्मदिन भी मनाएंगे. अभिनेता ने स्वदेश लौटने की बात कन्फर्म करते हुए कहा, 'हां, मैं अगस्त आखिरी तक भारत लौटने की कोशिश कर रहा हूं. निर्भर करता है कि अस्पताल के डॉक्टर्स क्या कहते है. मेरी सेहत में अब सुधार है और पहले से कही ज़्यादा अच्छा महसुस कर रहा हूं. वापस लौटने तक शायद पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊं. ' यानि उन्हें जल्दी ही भारत में देखा जायेगा. 

अभिनेता से जुड़े सूत्र ने बताया, ऋषि अपना जन्मदिन परिवार और दोस्तों के बीच सेलिब्रेट करना चाहते है. फिलहाल वो अपने लाइफ को एन्जॉय कर रहे है. क्रिकेट प्रेमी होने के कारण ऋषि इंग्लैंड में हो रहे इंटरनेशनल क्रिकेट को फॉलो कर रहे है और मैच के बारे में भारतीय दोस्तों से डिस्कस करते है. डॉक्टरों के आँखे अनुसार वह रूटीन चेक- अप के लिए रोजाना हॉस्पिटल जाते है लेकिन कोई चिंताजनक बात नहीं है.

फैन क्लब की गलती ऋषि कपूर ने सुधारी, बताई वर्षों पुरानी तस्वीर की कहानी

अमेरिका में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची अमिताभ की नातिन नव्या, सामने आई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -