मेकर्स ने रिलीज़ किया 'मदारी' का मेकिंग वीडियो
मेकर्स ने रिलीज़ किया 'मदारी' का मेकिंग वीडियो
Share:

हॉलीवुड फिल्म, 'The Extraordinary Journey of the Fakir'  का 'मदारी' गाना लॉन्च होने के बाद से लगातार लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है. हाल ही में लॉन्च हुआ ये गाने के पीछे का वीडियो भी सामने आया है. बता दें, यह सॉन्ग एक पीपी नंबर है जिसमें धनुष अपने डांस से दर्शको को आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं. इस गाने की सफलता को देखते हुए निर्माताओं ने गाने के बिहाइंड-द-सीन्स के एक मजेदार वीडियो को रिलीज़ किया है. आइये आपको भी दिखा देते हैं. 

वायरल वीडियो में बेरेनिस बेजो और फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय चालक दल को यह गीत गाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, इस वीडियो में हिंदी नंबर को क्रोन करने का बेहद अच्छा प्रयास करते हुए दिखाया गया है. साथ ही वीडियो में धनुष के कुछ डांस मूव्स को भी दिखाया गया है. यहां देख सकते हैं वीडियो. 

इसके अलावा 'The Extraordinary Journey of the Fakir' रोमेन प्युर्टोलस की बुक पर आधारित है. जिसमें एक इंडियन स्ट्रीट मैजिशियन की पेरिस यात्रा दर्शायी गयी हैं. वह जादूगर क्रेजी किस्म के एडवेंचर में फंस जाता हैं लेकिन वह कभी भी इसके लिए किसी के सामने हाथ नहीं फैलाता. फिल्म रिफ्यूजीस को होने वाली अनेक समस्यायों जैसे सेंसिटिव सब्जेक्ट को दर्शको के सामने प्रदर्शित करेगी. फिल्म भारत, यूएसए, कनाड़ा, यूके, सिंगापुर, और मलेशिया में 21 जून 2019 को रिलीज़ होगी. 

मोस्ट गॉर्जियस वुमन बनी दीपिका पादुकोण..

नितीश सरकार का बड़ा ऐलान, अब हर बुजुर्ग को प्रतिमाह मिलेगी पेंशन

छुट्टियों में भी पसीना बहाने से पीछे नहीं हटती बेबो, वायरल किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -