ट्रांसजेंडर को पद्म श्री पुरस्कार मिलने पर भड़के लोग, कंगना रनौत ने कर दी बोलती बंद
ट्रांसजेंडर को पद्म श्री पुरस्कार मिलने पर भड़के लोग, कंगना रनौत ने कर दी बोलती बंद
Share:

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने बीते कल और सोमवार के दिन कई टैलेंटेड लोगों को पद्म श्री (Padma shri) अवॉर्ड से सम्मानित किया। इस लिस्ट में कर्नाटक की ट्रांसजेंडर फोक डांसर मंजम्मा जोगाती (manjamma Jogathi) भी शामिल रहीं जिन्हे पद्म श्री दिया गया। आप सभी को बता दें कि मंजम्मा पहली ट्रांसजेंडर महिला हैं जिन्हें पद्म श्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। ऐसे में कई ऐसे लोग रहे जो मंजम्मा को अवार्ड मिलने से नाराज नजर आए।

उन्होंने यह दावा किया है कि सरकार LGBTQ समुदाय के सदस्यों को मोहरे के रूप में इस्तेमाल कर रही है। ऐसे में अब कंगना रनौत ने इस पर आवाज उठाई है और अपनी बात रखी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखते हुए कहा, 'नेशनलिस्जम जेंडर और धर्म नहीं दिखता है। यह किसी की अपनी अखंडता और चरित्र के बारे में है।' आपको बता दें कि कंगना को बीते सोमवार को पद्म श्री मिला था और पद्म श्री मिलने के बाद उन्होंने कहा था, 'कई साल पहले जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी। तो एक सवाल मुझे काफी परेशान करता था। मैं खुद से पूछती थी कि कुछ लोगों को पैसा चाहिए, कुछ को फेम और कुछ को अटेंशन, तो मुझे क्या चाहिए? लेकिन मैं जानती थी कि मेरे अंदर एक ऐसी लड़की है जो इज्जत कमाना चाहती है। आप सभी की तरफ से मिले इस गिफ्ट के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं।'

आगे उन्होंने यह भी कहा था, ‘लोग मुझसे अक्सर ये पूछते हैं कि मुझे ये सब करके क्या मिलेगा? मैं क्यों ये सब करती हूं। ये तुम्हारा काम नहीं है। तो ये अवॉर्ड मेरा उन सभी सवालों का जवाब है। पद्म श्री के रूप में जो मुझे सम्मान मिला है, ये बहुत लोगों के मुंह बंद करेगा।’ आप सभी जल्द ही कंगना को धाकड़ फिल्म में देखने वाले हैं।

बिग बॉस के घर से निकलकर अस्पताल में भर्ती हुए राकेश बापट

कानपुर में ज़ीका वायरस का कहर जारी, आज सीएम योगी करेंगे हालात की समीक्षा

बढ़ने वाली हैं नवाब मलिक की मुश्किलें, गवर्नर से मिला वानखेड़े परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -