बढ़ने वाली हैं नवाब मलिक की मुश्किलें, गवर्नर से मिला वानखेड़े परिवार
बढ़ने वाली हैं नवाब मलिक की मुश्किलें, गवर्नर से मिला वानखेड़े परिवार
Share:

मुंबई: नवाब मलिक (Nawab malik) और एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े (NCB Zonal Director Sameer Wankhede) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। दोनों एक-दूजे के खिलाफ बोलने में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ नवाब मलिक ने बीते कल यानी मंगलवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के खिलाफ भी बयान दिए थे। उन्होंने कहा था, आज यानी बुधवार को वह हाइड्रोजन बम फोड़ेंगे। वहीं दूसरी तरफ वानखेड़े परिवार की ओर से औरंगाबाद में शिकायत दर्ज करवाई गई।

खबरों के अनुसार समीर वानखेड़े की साली ने नबाव मलिक के खिलाफ गोरेगांव थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं बीते मंगलवार को समीर वानखेड़े के पिता पिता ध्‍यानदेव काचरुजी वानखेड़े (Dhyandev Kachruji Wankhede) और समीर वानखेड़े की पत्‍नी ने महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से मुलाकात की। कहा जा रहा है समीर वानखेड़े के पिता ने इस मुलाकात के बाद एक बयान भी दिया है। उनका कहना है, 'मैनें और मेरी पुत्रवधू ने राज्‍यपाल से मुलाकात की, हमनें उन्‍हें ज्ञापन सौंपा है। गवर्नर ने हमसे कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।' समीर वानखेड़े की पत्‍नी क्रांति रेडकर वानखेड़े (Kranti Redkar Wankhede) ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, 'हमनें उन्‍हें सब कुछ बता दिया है, हमनें उन्‍हें कोई शिकायत नहीं दी है। लेकिन ये सच की लड़ाई है और इसे हम लड़ रहे हैं, हमें बस इसे लड़ने के लिए ताकत चाहिए।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े के परिवार को निशाना बना रहे हैं, इससे पहले वानखेड़े परिवार ने उनके खिलाफ 1.25 करोड़ का मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है। आपको हम यह भी बता दें कि समीर वानखेड़े की साली ने भी एनसीपी के नेता नवाब मलिक के खिलाफ लीगल एक्‍शन लिया है। जी दरअसल, नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की साली के खिलाफ भी ट्वीट किया था, और उनके ट्वीट के बाद उनके खिलाफ पुणे में केस दर्ज किया गया था। अब इन सभी के बीच वानखेड़े के रिश्‍तेदारों ने औरंगाबाद में भी नवाब मलिक के खिलाफ एससी-एसटी एक्‍ट के तहत के शिकायत दी है।

देवेंद्र जी आपका बम तो फूटा ही नहीं... अब नवाब मलिक बम नहीं, हाइड्रोजन बम गिराएगा

'आ रहा हूं मैं', देवेंद्र फडणवीस के खुलासों के बाद बोले नवाब मलिक

देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक को लेकर फोड़ा विस्फोटक बम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -