सनी लियोनी और अरबाज़ ने राष्ट्रगान पर व्यक्त किया ऐसा विचार
सनी लियोनी और अरबाज़ ने राष्ट्रगान पर व्यक्त किया ऐसा विचार
Share:

हाल ही में फिल्म 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान सनी और अरबाज़ में सुप्रीम कोर्ट के राष्ट्रगान वाले आदेश पर अपने-अपने विचार व्यक्त किये है. सनी लियोनी का कहना है कि, "देशभक्ति की भावना दिल में होती है. भले ही सुप्रीम कोर्ट का ये आदेश हो लेकिन वो हमेशा ही राष्ट्रगान होते समय खड़ी होंगी."

फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर एक्टर अरबाज़ खान ने भी अपने विचार व्यक्त किये. इस दौरान अरबाज़ ने कहा कि, "सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सुनने के बाद भी वो थिएटर में फिल्म की शुरुआत में राष्ट्रगान के दौरान खड़े होंगे."

बात दे फिल्म 'तेरा इंतजार' में सनी और अरबाज़ खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ है. ये एक रोमेंटिक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि अरबाज अपने सपने में जिस लड़की को देखते हैं, उसकी एक तस्वीर बनाते हैं और एक दिन वहीं लड़की उनके सामने सनी लियोनी के रूप में आ जाती है. फिर अरबाज़ अचानक से गायब हो जाते है. इसी बीच सनी अपने लवर अरबाज़ की तलाश में लग जाती हैं और फिर सनी को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ये फिल्म 24 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'तेरा इंतजार' के ट्रेलर में दिखा सनी और अरबाज़ का जबरदस्त रोमांस

अमिताभ बच्चन को मिला BMC का नोटिस

Bigg Boss-11 : अर्शी के बारे में उनकी दोस्त ने किये कई बड़े खुलासे, कहा शाहिद से तो कभी.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -