सुशांत के लिए कंगना रनौत ने जलाई मोमबत्ती
सुशांत के लिए कंगना रनौत ने जलाई मोमबत्ती
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दीपक था. वहीं उनके निधन को एक महीने से अधिक का समय हो चुका है लेकिन अब तक कई ऐसे फैंस और स्टार्स हैं जो उनके लिए न्याय मांग रहे हैं. ऐसे में कई स्टार्स हैं जो इस केस में हो रही जांच से खुश नहीं है. इन्ही में शामिल हैं कंगना. आप सभी को पता हो बीते दिनों ही वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने लोगों से यह गुजारिश की थी कि वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए दीपक जलाकर श्रद्धांजलि दें.

इस मुहिम में हाल ही में कंगना जुडी है. उन्होंने सुशांत के लिए मोमबत्ती जलाई और इस डिजिटल प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जो उनकी टीम ने शेयर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने #CandleForSSR हैशटैग का इस्तेमाल किया. इसी के साथ आपको पता हो बीते दिनों ही सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इस मुहिम के तहत अपने घर पर दीपक जलाया था. वैसे इससे पहले भी अंकिता ने सुशांत की मौत के एक महीने पूरे होने पर दीपक की फोटो शेयर की थी जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं.

उस दौरान सुशांत के लिए प्रार्थना करते हुए उन्होंने उन्हें भगवान का बेटा बताया था. अब बात करें सुशांत सिंह राजपूत के बारे में तो उन्होंने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा ली थी. उनके निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था और उसी के बाद से ही उनके फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग में लगे हुए हैं.

पति के बिना मान्यता ने मनाया जन्मदिन, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात

फिल्म 'पानी' को लेकर शेखर कपूर ने किये ये खुलासे

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को प्रभास की फिल्म में 20 करोड़ मिलने का दावा, जाने पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -