पति के बिना मान्यता ने मनाया जन्मदिन, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात
पति के बिना मान्यता ने मनाया जन्मदिन, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं लेकिन इस बार वह अपनी पत्नी के जन्मदिन में शामिल नहीं हो पाए. जी हाँ, आपको पता होगा कि उनकी पत्नी मान्यता का जन्मदिन 22 जुलाई को आता है और इस बार उन्होंने अपना 42वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में इस बार मान्यता ने अपना जन्मदिन अपने दोनों बच्चों संग मनाया.

जी दरअसल, मान्यता दत्त बच्चों के साथ दुबई में हैं और वहीं उन्होंने अपने पति के बिना अपना जन्मदिन मनाया. ऐसे में मान्यता दत्त ने इंस्टा स्टोरी पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं जो आप यहाँ देख सकते हैं. एक तस्वीर शेयर कर मान्यता ने लिखा, 'वे संजय दत्त (डैडी दत्त) को मिस कर रही हैं.' इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि मान्यता ने आधी रात को केक काटा और बच्चों संग इस पल को एंजॉय किया. वहीं इस दौरान वह व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आईं और बहुत खूबसूरत दिखाई दी.

आप देख सकते हैं इस फोटो में मान्यता के दोनों बच्चे उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. उनके दोनों बच्चों के नाम शहरान और इकरा है और दोनों ही बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं. वैसे एक फोटो बहुत फनी है. जी दरअसल मान्यता ने कैप्शन में बताया कि, 'उनके बेटे ने केक में लगी कैंडल में उनकी उम्र को 42 से 24 कर दिया.' इसी के साथ बीते कल मान्यता को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मिली और उनके फैंस अब तक उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

फिल्म 'पानी' को लेकर शेखर कपूर ने किये ये खुलासे

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को प्रभास की फिल्म में 20 करोड़ मिलने का दावा, जाने पूरा मामला

नाक से गाने के लिए मशहूर हैं हिमेश रेशमिया, पहली पत्नी को दे चुके हैं तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -