अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को प्रभास की फिल्म में 20 करोड़ मिलने का दावा, जाने पूरा मामला
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को प्रभास की फिल्म में 20 करोड़ मिलने का दावा, जाने पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी फिल्मो ओर व्यक्तिगत जीवन को लेकर चर्चा में बने रहते है. वही इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार में अफसर रहे विश्वास पाटिल की फिल्म रज्जो के लिए सात वर्ष पहले कंगना रनौत के जब छह करोड़ रुपये फीस लेने की खबर सामने आई. तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भारी हलचल मच गई थी. अगली हलचल अब इस सप्ताह मची है, मुंबई में दीपिका पादुकोण की प्रभास वाली मूवी में उनकी फीस को लेकर. हालांकि, भारत में ऐसी कोई व्यवस्था अब तक तो नहीं बनी है कि किसी मूवी में खर्च पूरी राशि का कोई हिसाब-किताब कहीं देखा जा सकता हो. 

वही सुबह से मुंबई में हंगामा मचा हुआ है दीपिका की इस फीस का. और ये फीस इतनी अधिक है कि सभी छोटे बड़े सेलेब्स को लेकर इतनी राशि से बुलबुल जैसी चार पांच मूवी बनाई जा सकती हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा की नंबर वन एक्ट्रेस ऐसे ही नहीं बनी हैं. दरअसल, उनके हर प्रोजेक्ट के साथ उनका पद और ऊपर होता चला जा रहा है. अब उनको लेकर एक ऐसी जानकारी है जो हिंदी सिनेमा के इतिहास में किसी भी एक्ट्रेस के लिए एक रिकॉर्ड है. 

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक दीपिका ने तेलुगू फिल्म के सुपरस्टार प्रभास के साथ फ्यूचर में बनने वाली फिल्म के लिए निर्माताओं से अच्छी खासी रकम वसूली है. और खबर अब ये भी है कि दीपिका की पहले से घोषित कम से कम दो फिल्मों द्रौपदी और इंटर्न की रीमेक में पैसा लगाने वाले निर्माताओं ने अब अपने इन प्रोजेक्ट्स की लाभ ओर हानि सूचि फिर से पढ़नी आरम्भ कर दी है. बता दे की एक्ट्रेस दीपिका के साथ प्रभास की यह 21वीं फिल्म है. इसकी आधिकारिक घोषणा से पहले ही ये फिल्म चर्चाओं में थी. खबरों की माने, तो इस फिल्म के लिए दीपिका को 20 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. हालाँकि एक्ट्रेस ने इसको लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है.

इन मशहूर डायरेक्टर्स ने दिया बॉलीवुड से इस्तीफा

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोली स्वरा भास्कर

सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई राज, बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे राजीव मसंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -