फिल्म 'पानी' को लेकर शेखर कपूर ने किये ये खुलासे
फिल्म 'पानी' को लेकर शेखर कपूर ने किये ये खुलासे
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद कई सेलेब्स ने उनके प्रति दुःख व्यक्त किया है. वही इस बीच सुशांत सिंह के निधन के पश्चात् निर्देशक शेखर कपूर अपने कई ट्वीट्स में शोक जाहिर कर चुके हैं. शेखर कपूर ने अपने बयान में बताया था कि ये उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं है. उनके और सुशांत के मध्य बहुत अच्छी मित्रता थी. परन्तु बीते छह माह से वो उसके कांटेक्ट में नहीं थे. बता दे की शेखर कपूर, सुशांत के साथ मूवी "पानी" बनाना चाहते थे, हालांकि फिल्म नहीं बन पाई थी. अब शेखर चाहते हैं कि ये फिल्म वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करें.

साथ ही शेखर कपूर ने आगे बताया था कि पानी के लीड रोल के लिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को साइन कर लिया था. परन्तु निर्माताओं के साथ बात नहीं बन पाई. सुशांत ने तो दो तीन माह इस मूवी की तैयारी भी की थी. परन्तु जब फिल्म नहीं बन पाई तो उनके लिए ये किसी सदमे से कम नहीं था. पानी के कारण सुशांत ने कई दूसरी फिल्में छोड़ दी थीं. अब शेखर कपूर ने नाम लिए बिना निर्माता पर अपना निशाना साधा है.

वही शेखर कपूर ने एक ट्वीट कर कहा कि 'यदि आप देवताओं या अपनी रचनात्मकता के साथ यात्रा करना चाहते हैं, तो आपको भक्ति के हर कदम पर चलना होगा. विनम्रता के साथ. भगवान के आशीर्वाद से पानी एक दिन बन कर रहेगी. यदि यह बनती है तो, फिल्म सुशांत को समर्पित की जाएगी. पर इस फिल्म में भाग लेने वाले लोग इंसानियत पर चलने वाले होंगे न कि अहंकार पर.' ओर इस तरह शेखर कपूर ने सुशांत सिंह के प्रति अपना दुःख व्यक्त किया है.  

इन मशहूर डायरेक्टर्स ने दिया बॉलीवुड से इस्तीफा

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोली स्वरा भास्कर

सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई राज, बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे राजीव मसंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -