आईटीसी कंपनी अपने प्रोडक्ट पर प्रचार करेगी  'ग्रीनर अर्थ' की  पहल
आईटीसी कंपनी अपने प्रोडक्ट पर प्रचार करेगी 'ग्रीनर अर्थ' की पहल
Share:

नई दिल्ली: आईटीसी ने विश्व पर्यावरण दिवस पर अपने साहसिक स्थिरता 2.0 एजेंडे के माध्यम से 'ग्रीनर अर्थ' के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की।

दो दशक की स्थिरता यात्रा पर निर्माण करते हुए, आईटीसी ने अध्यक्ष संजीव पुरी के नेतृत्व में बड़े पैमाने पर टिकाऊ आजीविका को बढ़ावा देते हुए जलवायु परिवर्तन का मुकाबला करने में अपने प्रयासों को बढ़ाने के लिए एक महत्वाकांक्षी दृष्टिकोण स्थापित किया है।

आईटीसी लिमिटेड के कृषि, आईटी और स्थिरता के समूह प्रमुख एस शिवकुमार ने आईटीसी की बहुआयामी स्थिरता गतिविधियों के बारे में कहा, "आईटीसी ने वर्षों के दौरान, अभिनव व्यापार मॉडल को तैनात किया है जो एक एकजुट दृष्टिकोण के रूप में आर्थिक, पर्यावरणीय और सामाजिक पूंजी के निर्माण को समन्वित करते हैं। हरित अवसंरचना, जलवायु-स्मार्ट और पुनर्योजी कृषि, सभी के लिए जल सुरक्षा सुनिश्चित करना, प्रकृति-आधारित समाधानों के माध्यम से जैव विविधता को बहाल करना, एक प्रभावी परिपत्र अर्थव्यवस्था बनाना, टिकाऊ पैकेजिंग समाधान विकसित करना, और शुद्ध शून्य अर्थव्यवस्था में संक्रमण को सक्षम करना।

कंपनी को सीडीपी द्वारा जलवायु परिवर्तन और जल सुरक्षा दोनों के लिए नेतृत्व स्तर पर 'ए' मान्यता दी गई है, एमएससीआई-ईएसजी (साथियों के बीच उच्चतम) द्वारा 'एए', और अपने मजबूत पर्यावरण, सामाजिक और शासन (ईएसजी) मॉडल की मान्यता में डॉव जोन्स स्थिरता उभरते बाजार सूचकांक में चित्रित किया गया है।

पाकिस्तानी सरकार को सता रहा है तख्तापलट का डर !!! करेगी अफसरों की स्क्रीनिंग

इमरान खान के खिलाफ देशद्रोह का मामला होगा दर्ज

संयुक्त राष्ट्र , यमन में शांति व्यवस्था कायम पर सहमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -