जजमेंटल...' के ट्रेलर पर कंगना का बयान, कहा- 'इंडस्ट्री वाले जाएं तेल...'
जजमेंटल...' के ट्रेलर पर कंगना का  बयान, कहा- 'इंडस्ट्री वाले जाएं तेल...'
Share:

अपनी आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की रिलीज की तैयारी में जुटी नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि फिल्म बिरादरी से लगातार आलोचनाओं का सामना करने के बावजूद, वह आश्वस्त और सशक्त हे रहती हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि दर्शक उनके अभिनय को पसंद करते हैं और हमेशा उन पर प्यार भी वे बरसाते हैं. 

बता दें कि फिल्म जगत से आलोचना का सामना करने को लेकर कंगना ने कहा है कि, 'मेरे ख्याल से जिस तरह लोग यानी कि प्रशंसक मुझे प्यार करते हैं, वह मुझे वाकई सशक्त बनाता है और  जिस तरह से प्रशंसक मेरे अभिनय, मेरे व्यक्तित्व से प्यार करते हैं, वह मुझे सशक्त बनाता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंडस्ट्री वाले जाएं तेल लेने, लोगों का प्यार मुझे सशक्त बनाता है और मैं उनकी आभारी हूं.'

ख़ास बता यह है कि अभिनेत्री के साथ फिल्म की पटकथा लेखिका कनिका ढिल्लन, निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे और भारी बारिश के कारण मुख्य अभिनेता राजकुमार राव इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लें सके. इस फिल्म में कंगना के किरदार के बारे में बात करते हुए कनिका ढिल्लन कहती है कि, 'ईमानदारी से कहूं तो कंगना के मुखर स्वभाव के कारण जिस तरह उन्होंने किरदार निभाया है, मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री में कोई दूसरी अभिनेत्री इसे वैसा अदा कर पाती, फिल्म इस माह 26 तारीख को रिलीज की जाएगी. 

 

लम्बे समय बाद फिर एक वीडियो के साथ लौटी ढिंचक पूजा

Jhootha Kahin Ka : ऋषि कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, हंस-हंस कर हो जायेंगे लोटपोट

नेक काम के लिए एक साथ आई आलिया-सोनाक्षी, जानिए इसके बारे में ?

रेप केस : अभिनेता आदित्य पंचोली को लेकर बड़ी खबर, कोर्ट ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -