रेप केस : अभिनेता आदित्य पंचोली को लेकर बड़ी खबर, कोर्ट ने कहा कुछ ऐसा
रेप केस : अभिनेता आदित्य पंचोली को लेकर बड़ी खबर, कोर्ट ने कहा कुछ ऐसा
Share:

कुछ समय पूर्व मुंबई पुलिस द्वारा एक्टर-प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप की एफआईआर फाइल की गई थी. वहीं अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है और रेप केस के मामले में फंसे आदित्य पंचोली को थोड़ी राहत भी मिलती हुई नजर आ रही है. उन्हें डिंडोसी सेशन कोर्ट की तरफ से 19 जुलाई तक के लिए अंतरिम राहत प्रदान की गई है. आदित्य द्वारा इस रेप केस का मामला करीब 10 साल पुराना बताया जा रहा है.

इस मामले की बात की जाए तो मुंबई के वरसोवा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी और ये बयान रिकॉर्डेड स्टेटमेंट में था. बता दें कि मामले की जांच शुरू हो चुकी है, लेकिन दूसरी ओर पुलिस का इस पर कहना है कि इस केस में सबूत जुटाना मुश्किल रहेगा. क्योंकि यह मामला लगभग 10 साल पुराना है. शिकायत में आदित्य पर कई बार रेप करने के आरोप हालांकि लगे हैं.

आपको बता दें कि इससे कुछ समय पहले आदित्य पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी आरोप लगाए हैं. रंगोली ने बताया कि पंचोली के खिलाफ 2007 में शारीरिक शोषण, उत्पीड़न और जबरन वसूली की शिकायत दर्ज की थी और उसने कंगना से 1 करोड़ से अधिक रुपए ये कहकर लिए थे कि उसने कंगना को 3 महीने तक खिलाया था जब वे बेघर थी. 

 

Housefull 4 को लेकर 'बाहुबली' एक्टर ने कही ये बात

Arujn Patiala का दूसरा सांग हुआ रिलीज़, सनी लियोनी दिखी इस हॉट अंदाज में

Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़..

Box Office Collection : 200 करोड़ मार्क कर चुकी कबीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -