Jhootha Kahin Ka : ऋषि कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, हंस-हंस कर हो जायेंगे लोटपोट
Jhootha Kahin Ka : ऋषि कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, हंस-हंस कर हो जायेंगे लोटपोट
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर, जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी सिंह की अपकनिंग फिल्म ‘झूठा कहीं का’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. कुछ दिन पहले ही इसका पोस्टर सामने आया था जिससे ये पता चला था कि ऋषि कपूर फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं. ऋषि कपूर की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर एंटरटेनमेंट से भरपूर है. हाल ही में ऋषि कपूर और जिम्मी शेरगिल की अपकमिंग फिल्म ‘झूठा कहीं का ‘ का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया गया था. आइये आपको बता दें बता दें ऋषि कपूर की ये आने वाली फिल्म का ट्रेलर.

इसके पहले ये भी बता दें, इन दिनों ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. समीप कांग के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘झूठा कहीं का’ अगले महीने 19 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म झूठा कहीं का के ट्रेलर को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. फिल्म झूठा कही का में ऋषि कपूर ओमकार कपूर के पिता का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं सनी सिंह ओमकार कपूर के जिगरी दोस्त का रोल प्ले कर रहे हैं. ट्रेलर में सनी लियोनी के आइटम नंबर की झलक भी देखने को मिल रही है.

बता दें, फिल्म में निमिशा मेहता ओमकार कपूर की वाइफ बनी हैं, लेकिन ऋषि कपूर की नजरों में निमिशा सनी सिंह की वाइफ हैं. सनी और ओमकार मिलकर ऋषि कपूर को झूठ बोलते हैं. वहीं ऋषि कपूर बार-बार निमिशा और ओमकार की नजदीकियों को बढ़ता देख सनी को भड़काने की कोशिश करते रहते हैं. वहीं फिल्म झूठा कहीं का में जिम्मी शेरगिल का एक बार फिर से दबंग रोल दर्शकों को देखने को मिलेगा. 

स्वीमिंग पूल में सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड संग पार की सारी हदें, बेटी भी थी मौजूद

Housefull 4 को लेकर 'बाहुबली' एक्टर ने कही ये बात

इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक में काम करेंगी तापसी पन्नू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -