करण की नयी किताब के बारे में सुनकर भड़कीं कंगना, कहा- 'बच्चे का यूं उत्पीड़न...'
करण की नयी किताब के बारे में सुनकर भड़कीं कंगना, कहा- 'बच्चे का यूं उत्पीड़न...'
Share:

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर इस समय अपने बच्चों के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं. वहीँ आजकल वह कुछ भी कर लें लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें सिर्फ ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इसकी वजह है नेपोटिज्म. जी दरअसल सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस हो रही है और इस बीच अगर किसी न का नाम सबसे अधिक आया है तो वह हैं करण जौहर. इसी वजह से करण बार बार ट्रोल हो रहे हैं.

अब बीते कल ही करण ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वे एक किताब लॉन्च करने जा रहे हैं. जी दरअसल उनकी यह किताब पेरेंटिंग के ऊपर होगी और कहानी उनके बच्चों के इर्द-गिर्द घूमेगी. वैसे इस किताब के बारे में बताने के बाद से करण ट्रोल होने लगे हैं. अब लोगों ने उन्हें फिर से अपने निशाने पर ले लिया है. इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी करण को खरी खोटी सुना दी है. जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है और लिखा है- 'करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट जैसे मूवी माफिया की वजह से सुशांत मारा गया, एक परिवार के बच्चे का यूं उत्पीड़न किया गया, लेकिन यहां करण जौहर अपने बच्चों को प्रमोट कर रहे हैं. शर्म की बात है.'

अब कंगना रनौत का ये ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग इसे बड़ा पसंद कर रहे हैं. वैसे इस समय करण के खिलाफ लोगों के गुस्से को बढ़ता हुआ देखा जा सकता है. उनके खिलाफ सभी हैं बहुत कम ऐसे लोग हैं जो उनके सपोर्ट में दिखाई दे रहे हैं.

सोनू सूद फिर बने मसीहा, इस बार नाविकों की सहायता कर कही ये बात

सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने रिया को इस प्रकार किया ट्रोल

सुशांत की बहनो को लेकर श्रुति मोदी के वकील ने किया हैरान कर देने वाला ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -