सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने रिया को इस प्रकार किया ट्रोल
सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने रिया को इस प्रकार किया ट्रोल
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध सोशल मीडिया पर लोगों की बयानबाजी निरंतर देखने को मिल रही है. कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ता उन्हें अलग-अलग प्रकार से ट्रोल करने का भी प्रयास कर रहे हैं. ऐसे में अब एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने रिया चक्रवर्ती को ट्विटर पर बेवफा बताया है. जिसका ट्वीट वायरल हो रहा है. 

दरअसल ट्विटर पर एक 20 रुपये का नोट खूब वायरल हो रहा है. जिसके ऊपर लिखा है 'रिया चक्रवर्ती बेवफा है'. बता दें कि कुछ समय पूर्व सोशल मीडिया पर ऐसे ही 10 रुपये का एक नोट रफ़्तार से वायरल हुआ था, जिस पर लिखा था 'सोनम गुप्ता बेवफा है'. ठीक उसी प्रकार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ट्रोल करने के लिए एक व्यक्ति ने #rheachakrabortybewafahai के साथ 20 का नोट ट्विटर पर शेयर किया है.

वही 20 रुपये की इस नोट पर 'रिया चक्रवर्ती बेवफा है' लिखा है. वयक्ति का यह ट्वीट रफ़्तार से वायरल हो रहा है. सभी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता इस ट्वीट पर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य अपराधी हैं. इस कारण उन्हें रोजाना सोशल मीडिया पर आलोचकों तथा ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस तथा उनकी फैमिली के विरुद्ध आईपीसी की गंभीर धाराओं के साथ पटना में केस दायर किया गया है. इस संबंध में आज सीबीआई अभिनेत्री के माता-पिता समेत आठ लोगों से पूछताछ कर रही हैं. साथ यह मामले की जांच लगातार जारी है.

शाहरुख़ खान की इस फिल्म में नजर आ सकते है अर्जुन कपूर

सुशांत केस के ड्रग एंगल में सामने आये 4 बड़े नाम, नेताओं के साथ बॉलीवुड भी है शामिल

सुशांत ने बैंक कर्मचारी को किया था मैसेज, कही थी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -