सोनू सूद फिर बने मसीहा, इस बार नाविकों की सहायता कर कही ये बात
सोनू सूद फिर बने मसीहा, इस बार नाविकों की सहायता कर कही ये बात
Share:

वाराणसी में लॉकडाउन तथा बाढ़ के चलते भुखमरी की स्थिति पर पहुंच चुके नाविकों की सहायता के लिए अभिनेता सोनू सूद ने हाथ बढ़ाया है. ट्विटर पर जब काशी के दिव्यांशु ने सहायता की गुहार लगाई, तो अभिनेता ने सिर्फ 40 मिनट पश्चात् ही सहायता का विश्वास दिलाया. साथ ही एक्टर सोनू सूद इन 350 नाविकों तथा उनकी फैमिली के लिए राशन की व्यवस्था कर शीघ्र ही वाराणसी पहुंचाने वाले हैं. यह खबर उन्होंने स्वयं अपने ट्विटर अकाउंट से दी है.

होप फाउंडेशन के दिव्यांशु तथा उनकी टीम बीते कुछ दिनों से बनारस के दशाश्वमेध घाट, अस्सी घाट, राज घाट समेत अन्य स्थानों पर नाविकों को राशन वितरित करने का कार्य कर रही थी. दिव्यांशु ने बताया कि हम लोगों द्वारा इन नाविकों को कुछ दिन पहले राशन तो वितरित किया गया था, पर काम-काज पूर्ण रूप से बंद हो जाने के चलते नाविकों के सामने पैसे की समस्या आ गई. नाविकों के पास आगे के लिए कुछ भी शेष नहीं है.

उन्होंने बताया कि नाविकों की इन्ही दिक्कतों को देखते हुए मंगलवार को प्रातः मैंने ट्विटर के माध्यम से एक्टर सोनू सूद से इन नाविकों के लिए सहायता मांगी, तथा 40 मिनट में ही उनका रीट्वीट आ गया कि आज के पश्चात् ये 350 परिवार भूखे नहीं सोएंगे. दिव्यांशु ने बताया कि उन्हें अभिनेता की टीम की ओर से फ़ोन भी आया, तथा टीम ने इन नाविकों की पूरी सूचि तथा जानकारी भी मांगी है. शीघ्र ही उनके द्वारा नाविकों के लिए राशन पहुंचाया जाएगा. वही एक बार फिर सोनू सूद मसीहा के रूप में उभर कर सामने आये है.

सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने रिया को इस प्रकार किया ट्रोल

सुशांत की बहनो को लेकर श्रुति मोदी के वकील ने किया हैरान कर देने वाला ये खुलासा

अभिषेक बच्चन का लुक हुआ परिवर्तित, सामने आई ये शानदार फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -