सुशांत की बहनो को लेकर श्रुति मोदी के वकील ने किया हैरान कर देने वाला ये खुलासा
सुशांत की बहनो को लेकर श्रुति मोदी के वकील ने किया हैरान कर देने वाला ये खुलासा
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस दिनों दिन उलझता हुआ दिखाई दे रहा है. सीबीआई लगभग एक सप्ताह से पूछताछ कर रही है. अभी तक रिया चक्रवर्ती, श्रुति मोदी, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज तथा दीपेश को कई बार बयान लेने के लिए बुलाया जा चुका है. अब श्रुति मोदी के एडवोकेट ने दिवंगत अभिनेता के परिवार पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

श्रुति मोदी, दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रबंधक थीं. श्रुति के एडवोकेट आशोक साराओगी के एक बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने अभिनेता की बहनों पर कई आरोप लगाए हैं. श्रुति मोदी के एडवोकेट ने कहा कि अभिनेता की बहनें सुशांत पर नियंत्रण करके रखती थीं, जिससे उनकी सम्पति पर कब्जा किया जा सके. आगे बताते हुए एडवोकेट ने कहा कि '25 एवं 26 नवंबर अभिनेता के जीवन के लिए बेहद अहम् दिन था. अभिनेता की बहनें उन्हें चंडीगढ़ लेकर जाना चाहती थीं. उन्होंने उनके सारे स्टाफ को भी निकाल दिया था. 

साथ ही श्रुति मोदी से पूर्व जो सुशांत का प्रबंधक था, उसे भी अभिनेता की बहन प्रियंका ने निकाल दिया था. अभिनेता के पैसों से प्रियंका अपने लिए महंगे गहने क्रय करती थीं.' एडवोकेट ने अपने बयान में कहा कि 'प्रियंका जब साथ रहती थीं, वो अभिनेता को रिया से मिलने नहीं देती थीं. दिवंगत एक्टर के एक स्टाफ ने उनकी तीन बहनों को बात करते हुए सुना था कि अभिनेता को उनके साथ आने तो दो, फिर पूरी सम्पति उनकी हो जाएगी. इसके साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

शाहरुख़ खान की इस फिल्म में नजर आ सकते है अर्जुन कपूर

सुशांत केस के ड्रग एंगल में सामने आये 4 बड़े नाम, नेताओं के साथ बॉलीवुड भी है शामिल

सुशांत ने बैंक कर्मचारी को किया था मैसेज, कही थी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -