CM योगी से मिलीं कंगना, मिला ये खास तोहफा
CM योगी से मिलीं कंगना, मिला ये खास तोहफा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आए दिन बेहतरीन अंदाज में देखा जाता है। ऐसे अदाकारा इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। जल्द ही आप उन्हें तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में देखने वाले हैं। इस समय अदाकारा यूपी की राजधानी लखनऊ में हैं। यहाँ वे अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के सिलसिले में गई हैं। वहीं इसी बीच उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। जी हाँ और इस बारे में अदाकारा ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। अदाकारा ने अपनी खास मुलाकात की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। एक वीडियो में वह योगी आदित्यनाथ से बातचीत करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

आप देख सकते हैं कंगना ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है दोनों एक बड़े कमरे में आमने-सामने बैठे नजर आ रहे हैं और बातें कर रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है- 'उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संग खास मुलाकात काफी शानदार रही। वे काफी ज्यादा सरल और रियल हैं। हमेशा सभी को मोटिवेट करते रहते हैं। इतनी कम उम्र में इस तरह के प्यारे लीडर को पाना देश की जनता के लिए वाकई में कितनी बड़ी प्रिवलेज है।' वहीं इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्हें योगी आदित्यनाथ सम्मानित करते नजर आ रहे हैं।

इस पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'हमारी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए अपना सहयोग देने के लिए मैं उत्तर प्रदेश सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। साथ ही मैं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को भी आगामी चुनाव के लिए बेस्ट विशेज देती हूं। मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगी कि पहले हमारे पास तपस्वी राजा श्रीराम चंद्र जी थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ जी हैं। भगवान करे उनका (योगी जी) सामराज्य और फैले। उन्होंने मुझे वो सिक्का दिया जिसका इस्तेमाल राम जन्म भूमि में होता है।' आप सभी देख सकते हैं कंगना रनौत इस दौरान पिंक कलर की कढ़ाईदार साड़ी पहने नजर आईं।

'आमिर-शाहरुख़ भी है कमिश्नर साहब के मुरीद।।', धर्मान्तरण मामले में IAS इफ्तिखारुद्दीन का नया वीडियो वायरल

मनीष गुप्ता हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, दिया इन्साफ दिलाने का भरोसा

सीएम योगी ने दिया गंभीर अपराधों में शामिल पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त करने का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -