'आमिर-शाहरुख़ भी है कमिश्नर साहब के मुरीद..', धर्मान्तरण मामले में IAS इफ्तिखारुद्दीन का नया वीडियो वायरल

नई दिल्ली: धर्म परिवर्तन को बढ़ावा देने वाले IAS अधिकारी, पूर्व पुलिस आयुक्त व उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के चेयरमैन मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इफ्तिखारुद्दीन नीचे बैठे दिखाई दे रहे हैं और एक अन्य शख्स उनकी प्रशंसा कर रहा है। गुरुवार को वायरल हुए इस वीडियो में शख्स का कहना है कि आमिर खान और शाहरुख खान भी कमिश्नर साहब (इफ्तिखारुद्दीन) के मुरीद हैं। शख्स के मुताबिक, आमिर ने अपने बहनोई को कानपुर भी भेजा था, ताकि वह इफ्तिखारुद्दीन तक उनका सलाम पहुँचा सकें। ये वीडियो अब SIT के संज्ञान में भी आ गया है। इसकी फॉरेंसिंक जाँच का फैसला हुआ है। हालांकि, फिलहाल इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं हो पाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में दिखाई देने वाला शख्स कहता है कि IAS की बातें सुन कर आमिर खान इतने अधिक प्रभावित हुए कि उन्होंने कमिश्नर (इफ्तिखारुद्दीन) को कॉल किया और अपने बहनोई को उनके मिलने भेजा। शख्स का दावा है कि मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन के कारण शाहरुख खान ने भी कुरान पढ़ना शुरू किया। हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं है कि वीडियो में शख्स, जिन आमिर और शाहरुख का नाम लेकर लोगों को समझाने की कोशिश कर रहा है, वह बॉलीवुड स्टार ही हैं या कोई और। फिलहाल SIT इस वीडियो की जाँच कर रही है। वीडियो को जाँच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजा जाएगा। SIT के अध्यक्ष व CBCID के पुलिस महानिदेशक जीएल मीणा ने सर्किट हाउस में ही मंडलायुक्त कार्यालय से कुछ डाक्यूमेंट्स मंगाए और उन्हें जाँच में शामिल किया।

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश स्थित कानपुर के वरिष्ठ IAS इफ्तिखारुद्दीन के 3 वीडियो सामने आए थे, जिसमें वो कथित रूप से मंडलायुक्त पद पर तैनाती के दौरान सरकारी आवास में मुस्लिम कट्टरपंथियों को बुलाकर धर्म-परिवर्तन को बढ़ावा देने वाली बातें कहते नज़र आ रहे हैं। उन पर अपने पद का गलत इस्तेमाल करते हुए इस्लामी कट्टरता को बढ़ावा देने के इल्जाम लगे हैं। ‘मठ मंदिर समन्वय समिति’ ने इस संबंध में सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत की। अब मामले में SIT जाँच हो रही है।

68 साल बाद फिर टाटा की हुई एयर इंडिया

अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस: वटवृक्ष की तरह होते हैं बुजुर्ग, जिनकी छाँव में पनाह पाता है पूरा परिवार

अक्टूबर की पहली तारीख को महंगाई का बड़ा झटका, महंगा हुआ LPG गैस सिलेंडर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -