मनीष गुप्ता हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, दिया इन्साफ दिलाने का भरोसा
मनीष गुप्ता हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, दिया इन्साफ दिलाने का भरोसा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता (Manish Gupta) के परिजनों से मिले. कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर में एक होटल में पुलिस की पिटाई की वजह से मौत हो गई थी. सीएम योगी ने मनीष की पत्नी मीनाक्षी से मुलाकात की और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया.

इस मुलाकात के बाद मीनाक्षी ने मीडिया को बताया कि सीएम ने एक अभिभावक की तरह उनकी बातों को सुना. उन्हें इंसाफ का आश्वासन दिया. इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने बेटे की पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाने और मीनाक्षी को सरकारी नौकरी देने का वादा भी किया. उन्हें विकास प्राधिकरण में OSD की नौकरी दी जाएगी. साथ ही राहत राशि को भी 10 लाख रुपये से बढ़ाने की बात कही है. सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन में जाकर मनीष की पत्नी मीनाक्षी और उनके बेटे से मिले.

मीडिया से बातचीत में मीनाक्षी ने बताया कि सीएम योगी ने मामले को गोरखपुर से कानपुर ट्रांसफर कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई किए जाने का आदेश भी दिया है. मनीष गुप्ता के परिवार वालों ने कहा कि वो सीएम योगी से मिलकर और उनके आश्वासन से संतुष्ट हैं.

2100 परिचालन फिनटेक के साथ सबसे बड़ा डिजिटल बाजार बनने की ओर अग्रसर है भारत: पीयूष गोयल

जल्द सिर्फ तीन घंटे में पूरा होगा मुंबई और हैदराबाद का सफर

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया भारी उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -