योग से ठीक हुए कंगना रनौत के मम्मी-पापा, अदाकारा ने किया खुलासा

Jun 21 2021 09:01 AM
योग से ठीक हुए कंगना रनौत के मम्मी-पापा, अदाकारा ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को आज कौन नहीं जानता। कंगना ने अपने काम से सभी का दिल जीता है और वह अपने काम से आज सभी के दिलों में बस चुकीं हैं। कंगना अपने बेबाक बयानों के लिए भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। वैसे अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने सोशल मीडिया के जरिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के आने से पहले कंगना ने अपने पैरेंट्स की योग करती हुई फोटो शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरसल कंगना ने इन फोटोज के साथ योग की कहानियां शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आप देख सकते हैं कंगना ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उनके माता-पिता को योग करते हुए देखा जा सकता है। इसी के साथ कंगना रनौत ने यह बताया है कि, ''उनकी मां को एक बार कई स्वास्थ्य समस्याओं का पता चला था और डॉक्टर ने हार्ट की सर्जरी की सिफारिश की थी लेकिन उन्होंने अपनी मां कि दूसरे तरीके से मदद करने का मन बनाया।'' आगे कंगना रनौत ने लिखा है, ''कल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है। मैं अपनी योग से जुड़ी कहानी शेयर करना चाहती हूं। हर कोई जानता है कि, मैंने योग कब शुरू किया लेकिन कोई ये नहीं जानता कि, मेरा परिवार योग कैसे करने लगा। कुछ लोगों ने विरोध जताया, कुछ लोगों ने समय लिया लेकिन अब सभी करने लगे हैं।"

इसी के साथ उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "कुछ साल पहले मेरी मां को डायबीटीज, थायराइड और हाई लेवल का कोलेस्ट्रॉल का पता चला था। डॉक्टर ने कहा था कि, मां के हार्ट की सर्जरी करनी पड़ेगी, क्योंकि उन्हें ब्लॉकेज हो सकता है। मैंने अपनी मां से कहा कि, मुझे दो महीने दे दें क्योंकि वह सर्जरी के पक्ष में नहीं थीं। उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और आज वह कोई भी दवा नहीं लेती हैं। वह मेरे परिवार में सबसे ज्यादा स्वस्थ और फिट हैं।" वही आगे कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "मेरे पिताजी के घुटने जवाब दे गए थे। मैंने उन्हें भी योग से ठीक किया है। मुझे खुशी है कि मैंने अपनी फैमिली को गिफ्ट के तौर पर योग दिया है। खुशहाल परिवार के लिए आपको मेहनत करनी पड़ती है।" अब अगर बात करें कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी।

केरल सरकार ने 31 दिसंबर तक ऋण चुकाने पर रोक लगाने की मांग की

हिंसा के बाद मेक्सिको सीमावर्ती शहर में दहशत, 18 की मौत

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा को मिला प्रतिष्ठित यूरोपीय पुरस्कार