'मणिकर्णिका' देखने के बाद कंगना पर फ़िदा हुए दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार!

हिंदी सिनेमा के महशूर और दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार मनोज कुमार ने हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की एक्टिंग की जमकर तारीफ़ की है. हाल ही में मनोज कुमार ने कंगना की फिल्म 'मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' देखी और इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "मुझे लगता है कि कंगना पर्दे पर उनका (रानी लक्ष्मीबाई) किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं. फिल्म में हर किसी ने शानदार काम किया है, लेकिन कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को परदे पर अमर कर दिया."

आपको बता दें फिल्म मणिकर्णिका कंगना के करियर की सबसे बड़ी और अहम् फिल्म है. ये इसी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज़ से पहले हाल ही में कंगना ने मुंबई में मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. फिल्म की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज अभिनेता शामिल हुए थे. इस दौरान मनोज कुमार फिल्म को लेकर काफी खुश नजर आए थे. आपको बता दें मनोज कुमार को भारत कुमार के नाम से भी जाना जाता है.

मनोज ने अपने करियर में कई सारी देशभक्ति फ़िल्में की है और सभी सुपरहिट साबित हुई है. मनोज कुमार को उपकार, पूरब पश्चिम, शहीद, क्रांति और 'रोटी कपड़ा और मकान' जैसी महशूर फिल्मों में अभिनय और निर्माण के लिए याद किया जाता है.

करणी सेना से कभी माफ़ी नहीं मांगेंगी कंगना, दिया करारा जवाब

कंगना ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे बनी ‘एक्सीडेंटल डायरेक्टर’

करणी सेना ने दी कंगना रनौत को धमकी, एक्ट्रेस के घर के बाहर लगी सिक्योरिटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -