कंगना ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे बनी ‘एक्सीडेंटल डायरेक्टर’
कंगना ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे बनी ‘एक्सीडेंटल डायरेक्टर’
Share:

बॉलीवुड की 'क्वीन' यानी कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इन दिनों तो कंगना अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका के कारण सुर्ख़ियों में हैं. उनकी ये फिल्म आज कल रिलीज़ होने वाली हैं. कंगना रोजाना फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में शिरकत करती हैं. फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही है और अपने इस किरदार को दमदार बनाने के लिए कंगना ने तलवारबाजी से लकर घुड़सवारी तक सीखी है.

कंगना इस फिल्म में ना सिर्फ एक्टिंग कर रही हैं बल्कि वो इसका डायरेक्शन भी कर रही है. हाल ही में कंगना ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'वो एक एक्सीडेन्टल डायरेक्टर हैं.' कंगना ने इस बारे में अपनी पूरी कहानी बताते हुए कहा कि, 'फिल्म के डायरेक्ट करने वाले कृष एक राइटर और डायरेक्टर हैं. उन्होंने कभी भी किसी और लेखक की फिल्म को डायरेक्ट नहीं किया था. जब उन्होंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट अपने हाथ में ली थी तभी उन्होंने मुझसे कहा था कि, शायद इनको फिल्म की कहानी पर काफी काम करना पड़ेगा. उनकी मदद के लिए मुझे फिल्म के डायरेक्शन के लिए उतरना ही पड़ा.'

इस फिल्म में सभी लोग कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ का रहे है साथ ही सभी ने फिल्म का ट्रेलर भी खूब पसंद किया था. फिल्म मणिकर्णिका के जरिए कंगना 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए एक दम तैयार . उनकी फिल्म की टक्कर फिल्म ठाकरे से होगी.

करणी सेना ने दी कंगना रनौत को धमकी, एक्ट्रेस के घर के बाहर लगी सिक्योरिटी

'मणिकर्णिका' की रिलीज से पहले टीवी पर वापसी कर रहीं हैं अंकिता लोखंडे

भीड़ में किसी ने की कंगना को गलत जगह काटी चिकोटी, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -