करणी सेना से कभी माफ़ी नहीं मांगेंगी कंगना, दिया करारा जवाब
करणी सेना से कभी माफ़ी नहीं मांगेंगी कंगना, दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी यानी कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कंगना की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को कंगना और कृष ने मिलकर मूवी को डायरेक्ट किया है. कंगना की ये फिल्म शुरुआत से ही विवादों के घेरे में हैं. इस फिल्म के लिए करणी सेना विरोध कर रही हैं.

दरअसल करणी सेना का ये कहना है कि, 'फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को स्पेशल डांस नंबर करते हुए दिखाया गया है, जो कि परंपरा के खिलाफ है. उनका कहना है कि फिल्म रिलीज से पहले उन्हें दिखाई जाए.' अब हाल ही में कंगना ने एक बार फिर से करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है. पहले कंगना ने जवाब देते हुए कहा था कि, 'मैं भी राजपूत हूं. एक-एक को नष्ट कर दूंगी.' इसके बाद करणी सेना के कुछ लोगो ने कंगना से अपने संगठन के खिलाफ अपमानजनक बयान देने के लिए माफी की मांग की है.

हाल ही में कंगना ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'मैं किसी से भी माफी नहीं मांगूंगी. मैंने कोई गलती की ही नहीं तो कभी भी उसके लिए माफी नहीं मांगी. हमने वादा किया है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के बारे में कुछ भी गलत नहीं दिखाया है, इसलिए उन्हें हमारा समर्थन करना चाहिए.' उन्होंने आगे ये भी कहा है कि, 'रानी लक्ष्मीबाई मेरी रिश्तेदार नहीं हैं. मुझे लगता है कि वो पूरे देश की बेटी हैं तो हम सभी को फिल्म का समर्थन करना चाहिए. श्री राजपूत करणी सेना को मेरे साथ ईगो कार्ड नहीं खेलना चाहिए. मैं यहां किसी से मांफी मांगने के लिए नहीं हूं.'

कंगना ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे बनी ‘एक्सीडेंटल डायरेक्टर’

करणी सेना ने दी कंगना रनौत को धमकी, एक्ट्रेस के घर के बाहर लगी सिक्योरिटी

भीड़ में किसी ने की कंगना को गलत जगह काटी चिकोटी, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -