करणी सेना ने दी कंगना रनौत को धमकी, एक्ट्रेस के घर के बाहर लगी सिक्योरिटी
करणी सेना ने दी कंगना रनौत को धमकी, एक्ट्रेस के घर के बाहर लगी सिक्योरिटी
Share:

25 जनवरी के दिन कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज़ होने वाली हैं. जब से कंगना की इस फिल्म का ऐलान हुआ है तब से ही फिल्म को लेकर लगातार विवाद हो रहा है. इस फिल्म के जरिए रानी लक्ष्मीबाई के जीवन को दिखाया जाएगा और इस फिल्म में कंगना लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही है.

हाल ही में करणी सेना ने ये आरोप लगाया था कि इस फिल्म के जरिए लक्ष्मीबाई की छवि खराब की गई है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया है कि, 'इसमें लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो राजपूतों की सभ्यता के खिलाफ है. साथ ही अंग्रेज अफसर संग रानी का प्रेम प्रसंग दिखाया गया है.' ऐसे में कंगना पर खतरा मंडरा रहा था और इसलिए अब उनके मुंबई घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी है.

दरअसल हाल ही में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने कंगना के मुंबई घर का घेराव करने की धमकी दी थी और इसलिए अब उनके घर के बाहर कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है. लेकिन कंगना किसी से डरने वालों में से नहीं है. उन्होंने हाल ही में करणी सेना को जवाब देते हुए कहा था कि "वो किसी से डरी नहीं हैं और बिना लड़े हिम्मत नहीं हारेंगी. अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी.''

भीड़ में किसी ने की कंगना को गलत जगह काटी चिकोटी, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

कंगना रनौत ने एक्स-बॉयफ्रेंड ऋतिक को मारा ताना, कही डाली ऐसी बात

Tanu weds Manu 3 : एक बार फिर देखने को मिलेगी 'तनु' और 'मनु' की लवस्टोरी, हुआ कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -