ट्विटर पर वापसी के इंतजार में कंगना रनौत, इंस्टाग्राम को बताया ‘गूंगा’
ट्विटर पर वापसी के इंतजार में कंगना रनौत, इंस्टाग्राम को बताया ‘गूंगा’
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। जी दरअसल वह अक्सर विवादों में रहती हैं और अब एक बार फिर कंगना ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि उनकी चर्चा हर जगह हो रही है। जी दरअसल बीते दिनों कंगना ने ट्विटर को बेस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बताया था। वहीं अब, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर निशाना साधते हुए उसे ‘गूंगा’ बता दिया है। जी दरअसल ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए मई 2021 में कंगना का ट्विटर अकाउंट स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। वहीं अब, एलॉन मस्क के ट्विटर अधिग्रहण के बाद, कंगना उन पोस्टों को फिर से साझा कर रही हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी वापसी की बात करती हैं।

मशहूर सविता भाभी को हुआ कैंसर, हॉस्पिटल से तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'जल्दी पता चल गया'

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कटाक्ष करते हुए उनका नवीनतम बयान यह भी बताता है कि वह प्लेटफॉर्म की तुलना ट्विटर से कर रही थीं। जी दरअसल बीते शुक्रवार को, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “गूंगा इंस्टाग्राम तस्वीरों के बारे में है, जो कुछ भी राय लिखता है वह अगले दिन गायब हो जाता है, जैसे कि हर कोई एक चंचल, तुच्छ डंबो है, जो यह नहीं देखना चाहता कि उसने क्या लिखा है। एक दिन पहले क्योंकि उनका वैसे भी मतलब नहीं होता जो वे कहते हैं, इसलिए यह (होना चाहिए) बल्कि गायब हो जाता है।”

विजय सलगांवकर के केस की छानबीन करेगी CID, ACP प्रद्युमन से लेकर दया तक आएँगे नजर

इसी के साथ कंगना ने आगे लिखा, “लेकिन हम में से कुछ लोगों के बारे में क्या है, जो उनकी हर बात का मतलब रखते हैं और उन लोगों के लिए अपने विचारों का दस्तावेजीकरण करना चाहते हैं, जो उनमें तल्लीन करना चाहते हैं, एक संवाद या बातचीत शुरू करते हैं। ये मिनी ब्लॉग हैं, जो विषय और वस्तु दोनों के विकास के लिए व्याख्याओं के लिए खुले होने चाहिए।” अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी नजर आने वाले हैं।

पहले दिन ही छा गई फिल्म 'ऊंचाई', आने वाले दिनों में मचाएगी धमाका

'हेरा फेरी 3' में अक्षय नहीं होगा ये मशहूर अभिनेता, परेश रावल ने किया कन्फर्म

'एन एक्शन हीरो' में होगा मलाइका का आइटम सांग, मचेगा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -