'हेरा फेरी 3' में अक्षय नहीं होगा ये मशहूर अभिनेता, परेश रावल ने किया कन्फर्म
'हेरा फेरी 3' में अक्षय नहीं होगा ये मशहूर अभिनेता, परेश रावल ने किया कन्फर्म
Share:

अक्षय कुमार , परेश रावल और सुनील शेट्टी की सुपरहिट फिल्म 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट 'हेरा फेरी 3' को लेकर हर दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस कर दिया है।

हाल ही में इस बात की पुष्टि परेश रावल ने की है। परेश रावल ने एक सवाल के जवाब में यह खुलासा किया है कि यह जानकारी सही है। जी दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने परेश रावल को टैग करते हुए पूछा था कि 'क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन 'हेरा फेरी 3' करेंगे?' इस सवाल के जवाब में प्रतिक्रिया देते हुए परेश ने लिखा- "हां यह सच है।"

अपने पापा को अनोखे अंदाज में जाह्नवी-ख़ुशी ने दी जन्मदिन की बधाई

फिलहाल परेश रावल के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार के फैंस को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि फिल्म 'हेरा फेरी' में 'राजू' का किरदार निभाकर अक्षय कुमार ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालाँकि मेकर्स के इस फैसले से फैंस काफी नाराज हैं। जी दरअसल एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- "कार्तिक आर्यन इसको भी बर्बाद करेगा। उसे सिर्फ आइकॉनिक मूवीज की सीक्वल करना है। स्क्रिप्ट से कोई मतलब नहीं है।"

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- "अक्षय नहीं है तो सुनील और परेश को भी नहीं करनी चाहिए ये फिल्म। ये दो बुड्ढे कार्तिक के साथ क्या करेंगे।" इस तरह कई यूजर्स हैं जो नाराज हैं, हालाँकि कुछ यूजर्स बहुत खुश हैं कि फिल्म में कार्तिक आर्यन हैं।

'एन एक्शन हीरो' में होगा मलाइका का आइटम सांग, मचेगा धमाका

मशहूर सविता भाभी को हुआ कैंसर, हॉस्पिटल से तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'जल्दी पता चल गया'

विजय सलगांवकर के केस की छानबीन करेगी CID, ACP प्रद्युमन से लेकर दया तक आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -