मशहूर सविता भाभी को हुआ कैंसर, हॉस्पिटल से तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'जल्दी पता चल गया'
मशहूर सविता भाभी को हुआ कैंसर, हॉस्पिटल से तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'जल्दी पता चल गया'
Share:

PETA की वायरल मॉडल और एक्ट्रेस रोजलिन खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने इंस्टा पर एक खबर शेयर की है जो उनके चाहने वालों के लिए बहुत बुरी है। जी दरअसल रोजलिन को कैंसर है। आपको बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अस्पताल के बेड से अपनी फोटो शेयर कर बताया कि वे कैंसर से जूझ रही हैं। रोजलिन ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। आप देख सकते हैं रोजलिन ने लिखा है- ''कैंसर।।। मुश्किल लोगों की जिंदगी आसान नहीं होती ये कहीं पढ़ा था।।। लेकिन अब पता चला कि ये मेरे जैसे लोगों के लिए होता है। भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है ।। ये मेरी जिंदगी का एक चैप्टर हो सकता है।।। मुझे विश्वास और उम्मीद है।।। हर मुश्किल ने मुझे और स्ट्रॉन्ग बनाया है, ये भी बनाएगा।।।''

जुड़वा बच्चों की तस्वीर साझा कर प्रीति जिंटा ने दी जन्मदिन की बधाई

आगे उन्होंने लिखा- 'मेरे पास कुछ प्यारे लोग हैं जो मेरे लिए दुआ करते हैं। जो होता है अच्छे के लिए होता है और वो अच्छा मैं हूं। मुझे गर्दन और पीठ में तेज दर्द के अलावा कोई तकलीफ नहीं थी। मैंने इसे जिमनास्टिक दर्द और पीठ में दर्द का मामला समझने की गलती की। खैर, जल्दी पता चल गया।' इसी के साथ आगे पोस्ट में रोजलिन ने ब्रैंड्स को बताया कि, 'डियर ब्रैंड्स मैं हर महीने के दूसरे हफ्ते आपके साथ शूट के लिए तैयार रहूंगी। क्योंकि आने वाले 7 महीनों में मुझे कीमोथरेपी के लिए जाना पड़ेगा। हर कीमोथेरेपी के बाद मुझे एक हफ्ते के आराम की जरूरत पड़ेगी। आपको बाल्ड मॉडल के साथ शूट करने के लिए हिम्मत की आवश्यकता है।' इसके अलावा रोजलिन ने बताया कि, 'अब से वे एक बार में एक दिन जिएंगी।' फिलहाल रोजलिन का ये पोस्ट पढ़ने के बाद उनके चाहने वाले दुखी हैं और हर कोई रोजलिन के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है।

कौन हैं रोजलिन खान?- आप सभी को बता दें कि रोजलिन खान को आखिरी बार समीर अनजान के सॉन्ग 'आ भी जा' में देखा गया था। जी हाँ और इस गाने में उनके अपोजिट रजनीश दुग्गल ने काम किया था। रोजलिन ने PETA और आईपीएल के साथ काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई आइटम नंबर्स भी किए हैं। फिल्म धमा चौकड़ी, सविता भाभी, जी लेने दो एक पल में रोजलिन धमाका मचा चुकीं हैं।

विजय सलगांवकर के केस की छानबीन करेगी CID, ACP प्रद्युमन से लेकर दया तक आएँगे नजर

अपने पापा को अनोखे अंदाज में जाह्नवी-ख़ुशी ने दी जन्मदिन की बधाई

शोले के सेट पर अमजद खान ने बंधवा दी थी 2 भैंस, 3 बच्चों के बाप होकर भी इस एक्ट्रेस से करते थे प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -