विजय सलगांवकर के केस की छानबीन करेगी CID, ACP प्रद्युमन से लेकर दया तक आएँगे नजर
विजय सलगांवकर के केस की छानबीन करेगी CID, ACP प्रद्युमन से लेकर दया तक आएँगे नजर
Share:

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' आने वाली है। यह फिल्म आने से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। साल 2015 में आई 'दृश्यम' का सीक्वल का हर किसी को इंतज़ार था और अब अभिषेक पाठक इस फिल्म में दिखाने वाले हैं कि विजय सलगांवकर बने अजय देवगन बेगुनाह साबित होते हैं या नहीं? बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद से ही दर्शकों का इस फिल्म में इंट्रेस्ट बढ़ गया है। अब फैंस यह जानना चाहते हैं कि दो और तीन अक्टूबर को आखिर क्या हुआ था? वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन भी लोगों का इंट्रेस्ट बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

जी दरअसल 20 सालों से इंडियन टेलिविजन इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने वाले सीआईडी शो को आज भी दर्शक भूले नहीं है। सभी यह चाहते हैं कि यह वापस आ जाए। हालाँकि उनकी यह इच्छा कब पूरी होगी, यह तो मेकर्स ही बता सकते हैं लेकिन फिलहाल के लिए ऑडियंस को 'दृश्यम 2' में सीआईडी की टीम नजर आ सकती है। आप देख सकते हैं अजय देवगन ने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एसीपी प्रद्युमन, इंसपेक्टर अभिजीत और दया, विजय सलगांवकर के केस की इंवेस्टिगेशन करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अजय भी दबंग अंदाज में बैठे इंवेस्टिगेशन का मजा लेते दिख रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया है 'केस रीओपन हुआ नहीं, इनकी इंवेस्टिगेशन शुरू।'

जानिए कौन है वो एक्ट्रेस जिसको माना जा रहा सानिया और शोएब की तलाक की वजह!

यह वीडियो पूछताछ वाले कमरे की है, जहां सब कुछ ब्लैक दिख रहा है। खबरें हैं ACP प्रद्युमन और उनकी टीम फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर नजर आएगी। वह आईजी मीरा का साथ देती दिखेगी, जिनके बेटे का फिल्म में खून हुआ है और इसी केस में सलगांवकर और उसका परिवार फंस गया है। विजय सलगांवकर अपने आप को निर्दोश साबित कर पाएंगे या नहीं, इसका पता 18 नवंबर को लगेगा क्योंकि उस दिन फिल्म रिलीज हो रही है।

जुड़वा बच्चों की तस्वीर साझा कर प्रीति जिंटा ने दी जन्मदिन की बधाई

एक्टिंग छोड़ घर चली गईं मनीषा कोइराला!, जानिए क्यों लिया ये फैसला

'भारत जोड़ों यात्रा' में शामिल हुए सुशांत सिंह, कहा- 'नफरत फैलाई जा रही है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -