कंगना ने की ऐसी हरकत, बालाजी टेलीफिल्म्स को मांगनी पड़ी माफी, कहा-'दुर्भाग्य से...'
कंगना ने की ऐसी हरकत, बालाजी टेलीफिल्म्स को मांगनी पड़ी माफी, कहा-'दुर्भाग्य से...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर कम बल्कि अपने झगड़ों और विवादों को लेकर ज्यादा सुर्खियों में चल रही हैं. बता दें कि बीतें दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल द्वारा जहां ट्विटर पर बॉलीवुड हस्तियों को खरी-खोटी सुनाईं गई थी, तो वहीं हाल ही में सॉन्ग लॉन्च के लिए हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना पत्रकारों से उलझ पड़ीं थी. जिसके बाद अब उनके निर्माता पत्रकारों से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं. 

प्रेस कांफ्रेंस में कंगना के रवैये के चलते उन्हें मीडिया द्वारा बायकॉट करने का निर्णय भी लिया था साथ ही कंगना से माफी की मांग भी उठी थी. अदाकारा कंगना द्वारा तो माफी नहीं मांगी गई, हालांकि अब बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा जरूर कंगना वाले मैटर पर पत्रकारों से माफी मांगी गई है. 

बालाजी टेलीफिल्म्स से अधिकारिक रूप से कहा गया हैं कि, '7 जुलाई, 2019 को फिल्म के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में हमारी फिल्म जजमेंटल है क्या के एक्टर और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुई बहस के बारे में बहुत कुछ बताया है. अतः दुर्भाग्य से, इस घटना द्वारा एक अप्रिय मोड़ ले लिया गया. जबकि इसमें शामिल लोगों द्वारा निष्पक्ष रूप से अपने दृष्टिकोण रखे, हालांकि यह हमारी फिल्म की घटना पर हुआ था और इसलिए हम, निर्माता के रूप में, इस अप्रिय घटना के लिए क्षमा चाहते हैं और खेद भी व्यक्त करना चाहते हैं.'

Saand Ki Aankh Motion Poster : नए पोस्टर में शूटर दादियों का दिखा शानदार अंदाज़

करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट

...तो 43 की उम्र में भी इस कारण फिट है सुष्मिता सेन, यह वीडियो दे रहा गवाही

Street Dancer 3d : वरुण धवन और टीम को चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, इंडियन जेर्सी में आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -