...तो 43 की उम्र में भी इस कारण फिट है सुष्मिता सेन, यह वीडियो दे रहा गवाही
...तो 43 की उम्र में भी इस कारण फिट है सुष्मिता सेन, यह वीडियो दे रहा गवाही
Share:

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर खूब चर्चा में हैं. वे 43 साल की उम्र में ज‍िस तरह खुद को फिट रखती हैं और एक्सरसाइज करती हैं वो तारीफ के काफी काबिल हैं. बता दें कि एक बार फिर सुष्मिता सेन का ज‍िम में बैक फ्ल‍िप के दौरान का एक वीड‍ियो इंटरनेट पर आया हैं. 

सुष्मिता सेन द्वारा जो वीड‍ियो साझा किया गया है, उसमें वो बैक फ्ल‍िप मारते हुए पावर र‍िंग एक्सरसाइज कर रही हैं. इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस द्वारा ल‍िखा गया है कि, "कंट्रोल स‍िर्फ भ्रम है, बैलेंस र‍ियल है." सुष्मिता सेन सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव भी पाई जाती हैं और इस बारे में सुष्मिता ने कहा है कि इंस्टाग्राम पर फैंस से जुड़ने के लिए मैंने यह रास्ता चुना है और मैं र‍ियल लाइफ में कैसी हूं यह मेरा अकाउंट जानकारी देता है.

इतना ही नहीं सुष्मिता सेन कई बार बॉयफ्रेंड रोहमन संग ज‍िम में भी नजर आती रहती हैं और दोनों के र‍िश्ते को लेकर बीते द‍िनों यह चर्चा थी कि उनका र‍िश्ता टूट गया है. हालांकि एक्ट्रेस सुष्मिता की लेटेस्ट तस्वीरों ने दोनों के ब्रेकअप की खबरों को अफवाह करार द‍िया था और दोनों के बीच फ़िलहाल सब कुछ ठीक चल रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्मी द‍ुन‍िया में वापसी की तैयारी में भी वे हैं. हालांकि उनकी यह शुरुआत फिल्म से नहीं ड‍िज‍िटल से होगी. 

यहां देखें वीडियो...

https://www.instagram.com/p/BzmEH3BhD9G/?utm_source=ig_embed

Street Dancer 3d : वरुण धवन और टीम को चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, इंडियन जेर्सी में आये नज़र

रिलीज से पहले ऋतिक को तगड़ा झटका, सुपर-30 पर सेंसर की कैंची

अक्षय की Mission Mangal के टीज़र पर ISRO का आया कमेंट..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -