करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट
करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट
Share:

अदाकारा करीना कपूर खान जहां इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" की शूटिंग लंदन में कर रही हैं, तो वहीं उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर द्वारा गेस्ट जज के तौर पर रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 7 में हिस्सा लिया गया है. एक्ट्रेस करिश्मा इस शूट के दौरान रैपर रफ्तार और कोरियोग्राफर बोस्को के साथ मस्ती मजाक करती हुई दिखीं. 

आपको बता दें कि शो के दौरान करिश्मा से सैफ और करीना की वेडिंग के बारे में भी बात की गई थी. जहां 2012 में सैफ और करीना की शादी के बारे में बात करते हुए करिश्मा ने कई राज खोले. मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स की माने तो करिश्मा ने कहा कि "नवाब साहब द्वारा अपने नवाबी अंदाज में मुझे एक खूबसूरत गिफ्ट दिया गया था और उन्होंने मुझे इयररिंग्स दिए थे जिन्हें मैंने आज भी संभाल कर रखा है."

आगे सैफ की पर्सनैलिटी को लेकर करिश्मा कहती हैं कि वे एक शानदार और सुपर कूल इंसान है. साथ ही वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अदाकारा करिश्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है और इस शो का नाम "मेंटलहुड" होगा और ये शो एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. जबकि सैफ अली खान की सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज किया जाना है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नेटफ्लिक्स की इस सीरीज का दूसरा सीजन 15 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. 

 

'सत्ते पे सत्ता' रीमेक में अमिताभ-हेमा के किरदार में नज़र आएंगे ये स्टार्स

अक्षय की Mission Mangal के टीज़र पर ISRO का आया कमेंट..

धर्मेंद्र की फिल्म से TikTok स्टार का बॉलीवुड डेब्यू, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO : अपने सबसे फेमस गाने पर थिरकीं सपना, बच्चों संग यूं किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -