सारा-सुशांत के अफेयर की खबर पर कंगना ने कसा तंज, कहा- 'दोनों एक कमरा भी शेयर...'
सारा-सुशांत के अफेयर की खबर पर कंगना ने कसा तंज, कहा- 'दोनों एक कमरा भी शेयर...'
Share:

कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक ऐसे ऐसे बयान दे रहीं हैं जो चौकाने वाले हैं. अब इस बीच यह बड़ा खुलासा हुआ है कि सारा सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं. जी हाँ, हाल ही में सुशांत के दोस्त सैम्युएल ने इंस्टाग्राम पर बताया कि सुशांत और सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन्स के दौरान काफी प्यार में थे.

केवल इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कहा था कि, 'दोनों एक दूसरे को काफी रिस्पेक्ट करते थे जो आजकल रिलेशनशिप्स में काफी कम देखने को मिलती है. परिवार, फ्रेंड्स और स्टाफ सभी को लेकर दोनों के मन में बेहद रिस्पेक्ट थी. कभी कभी मुझे लगता है कि सारा का सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला जो सोनचिड़िया के बाद हुआ था, क्या मूवी माफिया के दबाव में लिया गया फैसला था?' अब इसी को ध्यान में रखते हुए और देखते हुए कंगना ने सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप पर अपनी राय रखी है.

हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'सारा और सुशांत के अफेयर की चर्चा मीडिया में चारों ओर थी. आउटडोर शूट के दौरान दोनों एक कमरा भी शेयर करते थे. आखिर क्यों ये फैंसी नेपोटिज्म किड्स संवेदनशील आउटसाइडर्स को रंगीन सपने दिखाते हैं और फिर उन्हें पब्लिकली डंप कर देते हैं? जाहिर है, सुशांत इसके बाद एक गिद्ध(रिया) के साथ फंस गए.' वैसे आप जानते ही होंगे अब सुशांत इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वहीं उनकी आत्महत्या को हत्या बताया जा रहा है और इस समय शक के घेरे में हैं सुशांत की प्रेमिका रिया. फिलहाल इस केस की जांच सीबीआई कर रही है.

दोबारा शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग

दोस्त का खुलासा- 'सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं सारा', इस वजह से तोडा था रिश्ता

एक और कलाकार ने तोड़ा अपना दम, बाथटब में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -