दोस्त का खुलासा- 'सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं सारा', इस वजह से तोडा था रिश्ता

सारा अली खान को तो आप सभी जानते ही होंगे. वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है. आपको याद हो उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. ऐसे में दोनों की जोड़ी को लोगों ने प्यार दिया था उसके बाद दोनों के प्यार के किस्से भी चर्चाओं में रहे थे. जी हाँ, अब जब सुशांत इस दुनिया में नहीं है तो उनके दोस्त सैमुअल हाओकिप ने सारा अली खान पर बड़ा आरोप लगाया है. हाल ही में उन्होंने कहा कि 'सारा और सुशांत ऑफ स्क्रीन भी प्यार में थे.' जी दरअसल जब 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग और रिलीज हुई तो उस दौरान सुशांत और सारा के डेटिंग की अफवाह थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

वहीं अब इस खबर को सुशांत के दोस्त ने सही कह दिया है. उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट करते हुए कहा कि, 'वे प्यार में थे. लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म 'सोनचिड़िया' के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सारा ने रिश्ता तोड़ लिया था.' जी हाँ, हाल ही में सैमुअल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे. दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था, जो आजकल रिश्ते में कम देखने को मिलता है.' वहीं सैमुअल ने आगे लिखा- 'सारा को सुशांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों के लिए सम्मान था. चाहे वह परिवार, दोस्त और यहां तक ​​कि कर्मचारी हों. मुझे आश्चर्य है कि क्या सोनचिड़िया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा का सुशांत के साथ टूटने का फैसला बॉलीवुड माफिया के किसी भी दबाव के कारण लिया गया था.'

इसी के साथ उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा हैं- 'हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, जिसके हम लायक हैं- Stephen Chbosky' वैसे आप सभी जानते ही होंगे अब सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच होना शुरू हो गई है और जल्द ही इस मामले में सब साफ़ होने की उम्मीद है.

एक और कलाकार ने तोड़ा अपना दम, बाथटब में मिला शव

सुशांत केस में हाउस हेल्पर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभिनेता की मौत के बाद कमरे में घुसा था ये शख्स

कंगना ने उठाए रिया पर सवाल, कहा- अगर वे सच में बेकसूर हैं तो उन्होंने क्रिमिनल एडवोकेट क्यों रखा ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -