दोबारा शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग
दोबारा शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दे चुके अर्जुन कपूर अपनी नयी फिल्म के साथ तैयार हैं. जी दरअसल वह जल्द ही साउथ और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह संग नजर आने वाली है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों जल्द ही अनटाइटल रोमांटिक ड्रामा-कॉमेडी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. जी हाँ, इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग बीच में रुक गई. वहीं अब करीब तीन महीने बाद 17 अगस्त से दोबारा शूटिंग होने वाली है.

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के जरिए अर्जुन और रकुल प्रीत पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी ने इस खबर की पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा, 'फिल्म के निर्देशक काशवी, जॉन अब्राहम, भूषण जी और मेरी टीम दिन-रात स्टार्स की सुरक्षा और सहज महसूस कराने में लगे हुए हैं. हम राज्य सरकार की ओर से जारी किए गए सभी दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे. यह पूरी कास्ट के साथ करीब 10 दिन का शूट है. इसके बाद केवल 4 दिन का शेड्यूल बचेगा, जिसे हम बारिश के बाद सितंबर के अंत में शूट करेंगे. हमने शुरुआत में फिल्म को 21 मार्च से अप्रैल में रिलीज करने का प्लान किया था.

हालांकि लॉकडाउन के कारण प्लान पूरा नहीं हो सका.' इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि अर्जुन, रकुल प्रीत के अलावा नीना गुप्ता, दिव्या सेठ और कंवलजीत सिंह जैसे सितारे भी इस शेड्यूल का हिस्सा हैं. इस बारे में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कहा, 'यह देखकर उत्साह बढ़ता है कि सभी क्रू मेंबर्स और स्टार्स काम में वापसी कर रहे हैं. सेट पर सुरक्षा के सभी इंतजामों का ध्यान रखा जाएगा. उम्मीद है कि सब कुछ प्लान के मुताबिक होगा.'

दोस्त का खुलासा- 'सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं सारा', इस वजह से तोडा था रिश्ता

क्वारंटीन सेंटर से निकली लड़की तो आने लगे डॉक्टर के मैसेज- 'मिलने कब आओगी'

कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, दो बेटों की लड़ाई में बीच-बचाव कर रहा था बाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -