एक और कलाकार ने तोड़ा अपना दम, बाथटब में मिला शव
एक और कलाकार ने तोड़ा अपना दम, बाथटब में मिला शव
Share:

जाने माने मशहूर कलाकार राम इंद्रनील कामत का देहांत हो गया है. 41 वर्ष के राम इंद्रनील कामत का शव मुंबई में माटुंगा स्थित उनके घर के बाथटब में पाया गया है. पुलिस ने फिलहाल उनकी मृत्यु को एक्सीडेंटल मौत बताते हुए केस दायर कर लिया है, किन्तु पुलिस का मानना है कि राम इंद्रनील कामत ने सुसाइड किया है. वह माटुंगा में वह अपनी मां के साथ रहते थे.

घटनास्थल पर पुलिस को सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है. पुलिस से प्राप्त हुई सुचना के मुताबिक, अपने इस सुसाइड नोट में राम इंद्रनील कामत ने सुसाइड के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया है. फिलहाल पुलिस उनके परिजनों और करीबियों से पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम इंद्रनील कामत का शव बुधवार को दिन के तीन बजे बाथटब में मिला था. जिसके पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अब तक नहीं आई है. यदि खबरों की मानें, तो राम इंद्रनील कामत बहुत वक़्त से तनाव में थे. वहीं COVID-19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन ने उनकी स्थिति को और भी अधिक खराब कर दिया था. राम इंद्रनील कामत एक कलाकार होने के साथ- साथ फोटोग्राफर भी थे. उनकी ग्लासवर्क पेंटिंग मुंबई के आर्ट सर्किट में बेहद फेमस थीं. वह एक माइथोलॉजिस्ट भी थे, तथा स्वयं को महालक्ष्मी की सबसे प्यारी संतान कहते थे. वही अब दुनिया ने अपना एक और कलाकार खो दिया है, तथा राम इंद्रनील कामत हमेशा लोगों की यादों में जीवित रहेंगे.

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दोस्तों से मिलने पति संग पहुंची करीना

सुशांत केस में कंगना ने दागे आमिर खान से लेकर अनुष्का तक पर सवाल

बेबाक राय के चलते कई फ़िल्में खो चुकीं हैं स्वरा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -