थलाइवी के लिए कंगना ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब सामने आई नयी मुसीबत
थलाइवी के लिए कंगना ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब सामने आई नयी मुसीबत
Share:

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए चर्चाओं में हैं। जी हाँ, वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में दिखाई देने वाली हैं और इस फिल्म की शूटिंग में वह इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभाने वाली हैं और इस वजह से कंगना अपने लुक पर कड़ी मेहनत कर रही हैं। जी दरसल उन्होंने इस फिल्म के लिए 20 किलो तक अपना वजन बढ़ा लिया था, ऐसे में अब जब फिल्म पूरी होने वाली है तो कंगना के सामने एक बड़ी चुनौती आ चुकी है। जी दरअसल अब एक्ट्रेस को अपना बढ़ा हुआ वजन जल्दी कम करना है और इस बारे में खुद उन्होंने बताया है।

आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में कंगना रनौत योगा का एक आसन करते हुए दिखाई दे रही हैं। वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है- 'मैंने थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ा लिया था। अब जब फिल्म पूरी होने वाली है, मुझे भी अपने पुराने साइज में वापस आना पड़ेगा। जल्दी उठ जॉगिंग करने जाना पड़ेगा, मेरे साथ कौन-कौन है?'

इस समय सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कमेंट्स में उन्हें नयी नयी सलाह भी दे रहे हैं। वैसे कंगना अपनी हर फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। थलाइवी के बारे में बात करें तो कंगना रनौत ने कई फोटोज शेयर किए हैं और हर फोटो में वह एकदम पूर्व सीएम जयललिता जैसी दिखाई दे रही हैं। वैसे थलाइवी के अलावा कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की वजह से भी सुर्खियों में है। इस फिल्म का पोस्टर कंगना ने बीते दिनों ही शेयर किया था जो बड़ा ही जबरदस्त था।

2 बच्चों की माँ बनने के बाद भी खुद को इस तरह मैंटेन रखती है मीरा राजपूत

तैमूर को IPL में भेजना चाहती हैं करीना, पूछा- 'जगह है क्या?'

अक्षय की इस फैन पर चढ़ा लक्ष्मी बम का खुमार, फिर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -