अक्षय की इस फैन पर चढ़ा लक्ष्मी बम का खुमार, फिर किया ऐसा काम
अक्षय की इस फैन पर चढ़ा लक्ष्मी बम का खुमार, फिर किया ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वो इस फिल्म के जरिए पहली बार किन्नर का किरदार निभा रहे है। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार बड़ी लाल बिंदी में नजर आ रही है। इस फिल्म में उनके इस मेकअप को काफी ट्राई किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार की फैन उनकी तरह ही मेकअप कर रही है।

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर पर खुशी जताई और लिखा कि ये देखने के बाद उन्हें इस दिन की शूटिंग वाला पल याद आ गया। इस फैन का नाम प्रियंका त्रिसाल है। वीडियो में प्रियंका त्रिसाल अपने चेहरे पर ब्लू रंग का पेंट लगाती है और माथे पर लाल रंग की बिंदी बनाती है। इसके बाद वो अपने हाथों में लाल रंग की चूड़ी पहनती है और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के अक्षय कुमार की तरह पोज देती है। इस वीडियो को कैप्शन में लिखा- 'उम्मीद है आपको पसंद आएगा अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, शरद केलकर'

प्रियंका त्रिसाल की वीडियो को रिट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- 'वाऊ, ये धमाकेदार है, इस वीडियो ने मुझे पोस्टर शूट वाले दिन की याद दिला दी, रीक्रिएट करने के लिए धन्यवाद। इस कोशिश के लिए मैं आपकी सराहना करता हूं।' अक्षय ने इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया। आपको बता दें, फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसका ट्रेलर भी जारी हो चुका है। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म डराने के साथ-साथ आपको खूब डराएगी। फिल्म में कियारा आडवाणी के बोल्ड लुक्स भी देखने को मिलेंगे।

सुशांत को इन्साफ दिलाने ने लिए फैंस उठाएंगे ऐसा कदम, पीएम मोदी तक पहुंचेगी खबर

आखिर क्यों राधे के सेट पर इमोशनल हुए सलमान खान

तलाक के बाद भी कौन उठाता है करिश्मा और बच्चों का खर्च, जानिए पूरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -