2 बच्चों की माँ बनने के बाद भी खुद को इस तरह मैंटेन रखती है मीरा राजपूत
2 बच्चों की माँ बनने के बाद भी खुद को इस तरह मैंटेन रखती है मीरा राजपूत
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर अब शादीशुदा है और उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा सिर्फ 26 वर्ष की उम्र में ही 2 बच्चो की माँ बन गयी। और शाहिद पिता बनने पर बहुत खुश है। 2 बच्चो की माँ बनने के उपरांत भी मीरा ने अपने फिगर को जिम जाकर बहुत मेंटेन कर लिया है। अब वो और भी अधिक खूबसूरत दिखने लगी है। हाल ही में वो जिम के बाहर बहुत ही सुंदर लुक में नजर आई।

जिम जाकर बना लिया ऐसा बोल्ड फिगर: एक माँ बनने के उपरांत अपने फिगर को वापस मेंटेन करना बहुत ही परेशानी होती है। और मीरा मूवीज में भी कार्य नही करती है। लेकिन जिसके उपरांत उन्होंने अपने फिगर ऐसा मेंटेन किया कि वो जिम जाकर और भी जयफमद खूबसूरत नज़र आने लगी। हाल ही में वो जिम के बाहर बहुत ही सुंदर अंदाज़ में दिखाई दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस जिम वेस्ट में उनका फिगर बहुत ही बोल्ड लग रहा था। वो अपने मोबाइल में इतना गुम थी की उन्होंने सामने कैमरामैन को भी नहीं देखा। लेकिन उनकी यह फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत ही ट्रेंड कर रही है।

26 साल की उम्र में ही बन गई दो बच्चो की माँ: बॉलीवुड के एक्टर शाहिद कपूर के साथ मीरा ने सिर्फ 21 वर्ष की उम्र में ही शादी की थी। भले ही उन दोनों की शादी अरेंज हुई लेकिन वो एक-दूसरे को बहुत ही प्यार करते है। और मीरा 26 साल की उम्र में ही 2 बच्चो की माँ बन गयी सबसे पहले उन्होंने बेटी मीशा को जन्म दिया और उसके बाद कुछ महीने पहले ही बेटे जैन को जन्म दिया। शाहिद अब 2 बच्चो के पिता बन चुके है। और अपने इस छोटे से खूबसूरत परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी को जी रहे है।

फिर जहरीली हुई दिल्ली की आबोहवा, बढ़ रहा कोरोना का संकट

हाथरस में फिर हुई हैवानियत, पड़ोसी ने 4 साल की मासूम को बनाया अपना शिकार

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश हुआ जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -